अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी, पांच लाख की धोखाधड़ी

45
0

बिलासपुर।  सरकंडा क्षेत्र के बैमा में रहने वाले किसान का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पांच लाख 50 हजार रुपये वसूली का मामला सामने आया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सरकंडा के बैमा में रहने किसान ने पुलिस को बताया कि उनके इंस्टाग्राम एकाउंट में 23 नवंबर को अनजान एकाउंट से वीडियो काल आया। उन्होंने बातचीत करने के लिए काल रिसीव किया। कुछ ही देर बाद उनके एकाउंट में अश्लील वीडियो चलने लगा। उसके बाद उनके मोबाइल पर एक अनजान नंबर से वीडियो भेजा गया। अश्लील वीडियो उनका ही था। इसे एडिट कर बनाया गया था। वीडियो देखकर किसान परेशान हो गए।

दूसरे दिन उनके मोबाइल पर अनजान नंबर से काल आया। फोन करने वाले ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 51 हजार रुपये मांगे। इससे डरकर उन्होंने अनजान व्यक्ति के कहने पर रुपये भेज दिए। इसके बाद उन्हें कई बार काल कर रुपये मांगे गए। जालसाजों ने डरे हुए किसान से पांच लाख 50 हजार रुपये वसूल लिए। इसके बाद भी उन्हें रुपयों के लिए परेशान किया जाने लगा। लगातार रुपये की मांग किए जाने से परेशान किसान ने घटना की शिकायत सरकंडा थाने में की है। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here