पाकिस्‍तान से अगले दो दिन में भारत आ रही अंजू, पति नसरुल्‍ला ने किए कई खुलासे, होंगी गिरफ्तार?

32
0

इस्‍लामाबाद: पाकिस्‍तानी नसरुल्‍ला से शादी करने वाली भारत की अंजू अगले दो दिन में वापस आने जा रही हैं। खुद नसरुल्‍ला ने इसकी पुष्टि की है। नसरुल्‍ला ने कहा कि वह खुद अंजू को भारतीय सीमा तक छोड़ने जा रहा है। नसरुल्‍ला ने खुलासा किया कि फेसबुक पर दोस्‍ती हुई और दोनों के बीच एमवे कंपनी के प्रॉडक्‍ट को लेकर सबसे पहले बातचीत शुरू हुई। नसरुल्‍ला ने कहा कि धीरे-धीरे दोनों में प्‍यार हो गया और मैंने अंजू को प्रेम का इजहार किया। नसरुल्‍ला ने कहा कि अंजू रावलपिंडी तक आई और हम उन्‍हें लेने गए।

एक पाकिस्‍तानी यूट्यूबर मोहसिन को दिए इंटरव्‍यू में नसरुल्‍ला ने कहा कि अंजू और सीमा हैदर की तुलना नहीं की जानी चाहिए। सीमा हैदर अवैध तरीके पाकिस्‍तान गई है और अंजू वीजा लेकर पाकिस्‍तान आई है। उसने कहा कि अंजू का उसके पति के साथ झगड़ा चल रहा है और वह कोर्ट में तलाक पर साइन नहीं कर रहा है। नसरुल्‍ला ने कहा कि अंजू ईसाई थी और जब वह भारत से पाकिस्‍तान आई तो मेरे प्‍यार की खातिर उसने अपना धर्म कुर्बान कर दिया। अंजू अब फातिमा बन चुकी है। नसरुल्‍ला ने कहा कि उन्‍हें कई गिफ्ट मिले और यह लगातार मिल रहे हैं।

अंजू से भारत में हो सकती है पूछताछ

पाकिस्‍तानी प्रेमी नसरुल्‍ला ने बताया कि उसे सबसे महंगा गिफ्ट जमीन है। नसरुल्‍ला ने दावा किया कि अंजू बच्‍चों के लिए पाकिस्‍तान से भारत जा रही है। अंजू के भारत में दो बच्‍चे हैं। इस महीने के अंत तक अंजू भारत जा रही है। अंजू के दस्‍तावेज तैयार हो गए हैं। अंजू पूरे साल के लिए नहीं आई थी। मैं अंजू को छोड़ने वाघा बार्डर जाऊंगा। अंजू के बच्‍चों को लेकर नसरुल्‍ला ने कहा कि यह उसका काम है कि वह क्‍या फैसला करती है। नसरुल्‍ला ने दावा किया कि वह 4 साल से अंजू से प्‍यार कर रहा था। कोरोना से पहले इस प्‍यार की शुरुआत हुई।

नसरुल्‍ला से प्‍यार करने वाली अंजू भारत जरूर आ रही हैं लेकिन उनके ऊपर गिरफ्तारी की तलवार भी लटक रही है। अंजू के पूर्व पति अरविंद ने पुलिस में मामला दर्ज करा रखा है। यही नहीं अंजू ने भी कहा है कि वह भारत आकर अपने ऊपर लगे हर आरोप का जवाब देंगी। वहीं नसरुल्‍ला भी भारत में अंजू पर खतरे की आशंका जता चुका है। अंजू पर यह भी आरोप लग रहा है कि वह आईएसआई के इशारे पर बयान दे रही थी। इन सब आरोपों को देखते हुए अंजू के साथ भारतीय सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ कर सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here