सोमवार को फिर नीचे ढलकी सलमान की ‘टाइगर 3’, 300 करोड़ कमाने के लिए बस 3 दिन का बचा समय

28
0

सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की फिल्म ‘टाइगर 3’ यशराज फिल्म्स की ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म और स्पाई यूनिवर्स की ये पांचवीं फिल्म है। यूं तो इस फिल्म को लेकर उम्मीदों की उड़ान काफी ऊंची थी, लेकिन जितनी भी मिली है उसे खराब नहीं कहा जा सकता। अगर हम मनीष शर्मा निर्देशित इस फिल्म की तुलना इस साल रिलीज हुई धाकड़ फिल्मों से न करें तो रिजल्ट अच्छा है। लॉकडाउन के बाद जिस तरह सिनेमाहॉल के हाल खस्ता थे, ऐसे में ये फिल्में किसी सीजवनी बूटी से कम भी नहीं। आइए जानते हैं, ‘टाइगर 3’ ने 16वें दिन कितनी कमाई की और कैसा रहा बॉक्स ऑफिस पर हाल।

‘टाइगर 3’ की कमाई की बात करें तो ये इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 273.8 करोड़ के करीब पहुंच गई है। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘टाइगर 3’ की कमाई सोमवार को फिर काफी नीचे आ गिरी है। इस फिल्म ने अपने तीसरे सोमवार को 2.60 करोड़ रुपये की कमाई की है। जबकि शनिवार और रविवार को वीकेंड का भरपूर फायदा मिला था और इसने शनिवार को 5.77 करोड़ और रविवार को 6.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

फिल्म ने अब तक 244 करोड़ से अधिक की कमाई की

वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो फिल्म ने अब तक 244 करोड़ से अधिक कमाई कर ली है। इसने 15 दिनों में वर्ल्डवाइड 441.40 करोड़ का आकड़ा छू लिया था।

‘टाइगर 3’ को अपना बोरिया-बिस्तरा समेटना पड़ सकता है

फिल्म एनालिटिक्स की मानें तो अब ‘टाइगर 3’ के पास केवल 30 नवंबर तक का वक्त है क्योंकि 1 दिसंबर से रणबीर कपूर अनिल कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ के अलावा विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ रिलीज होने के बाद ‘टाइगर 3’ को अपना बोरिया-बिस्तरा समेटना पड़ सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here