अपने घर की मेड के भी पैर छूती हैं रश्मिका मंदाना, एक्ट्रेस ने बताया – क्यों करती हैं ऐसा

121
0

रश्मिका मंदाना वैसे परिवार में पली-बढ़ी हैं जहां मानवीय मूल्यों की खूब कद्र की जाती है। रश्मिका मंदाना ने बताया कि जब वह फैमिली से मिलने जाती हैं तो वह अपने घर के सभी सदस्यों के पैर छूती हैं। हैरान करने वाली बात जो कही वो ये थी कि रश्मिका ने बताया – वो घर जाने के बाद वहां काम करने वाली मेड के भी पैर छूती हैं और इसकी वजह भी उन्होंने बताई है।

रश्मिका सुमन और मदन मंदाना की बेटी हैं, जिन्होंने साल 2016 में Kirik Party से डेब्यू किया है। रश्मिका मंदाना अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ के बाद ‘सीता रामम’ और ‘गुडबाय’ में भी नजर आईं। रश्मिका की पॉप्युलैरिटी ‘पुष्पा’ के बाद से काफी बढ़ गई है। खासकर उनके सॉन्ग ‘श्रीवल्ली’ को लोगों ने खूब पसंद किया। रश्मिका ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में ये कहकर सबको हैरान कर दिया कि जब वह घर जाती हैं तो अपने घर में काम करने वाले हेल्पर के भी पैर छूती हैं।

‘मैं अपने घर काम करने वालों के भी पैर छुआ करती हूं’

रश्मिका मंदाना ने का कहना है कि वह ऐसा इसलिए करती हैं क्योंकि वो किसी के बीच फर्क नहीं रखना चाहतीं। उन्होंने ‘बाजार इंडिया’ से बातचीत में कहा, ‘छोटी-छोटी चीजें मेरे लिए मायने रखती हैं। मैं उठूं और अपने पालतू जानवरों के साथ वक्त बिताऊं और दोस्तों से मिलना…ये सारी चीजें मुझे खुश रखती हैं। और इसीलिए कोई मुझसे कुछ कहता है तो मेरे लिए वो बातें मायने रखती हैं। मैं छोटी-छोटी डीटेल अपनी डायरी में लिखा करती हूं। घर पर होती हूं तो मेरी आदत है कि मैं सबके पैर छुआ करती हूं ताकि मैं उन्हें सम्मान दे सकूं और मैं अपने घर काम करने वालों के भी पैर छुआ करती हूं क्योंकि मैं कोई फर्क नहीं करना चाहती। मैं हर किसी की रिस्पेक्ट करती हूं, और मैं ऐसी ही हूं।’

फैमिली को नहीं पता कि रश्मिका करती क्या हैं

इस बातचीत में जब उनसे पूछा गया कि उनके पैरेंट्स तो उनपर काफी गर्व करते होंगे, तो उन्होंने कहा, ‘ऐसा नहीं है क्योंकि मेरी फैमिली फिल्म इंडस्ट्री से डिस्कनेक्टेड है और उन्हें इसका एहसास नहीं कि उनकी बेटी क्या करती है। लेकिन जब मुझे अवॉर्ड मिलता है तो उन्हें काफी अच्छा लगता है। उन्होंने कहा कि उनके माता-पिता ने वो सब उन्हें दिया जिसकी उन्होंने डिमांड की है और अब उनका ध्यान रखने की बारी उनकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here