ओटीटी के बाद अब थियेटर में रिलीज होगी मनोज बाजपेयी की फिल्म, डायरेक्टर का आया रिएक्शन

92
0

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी को फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ में दमदार परफॉर्मेंस के लिए खूब तारीफ मिल रही है। इतनी ज्यादा कि ओटीटी पर रिलीज होने के बाद अब इस फिल्म को थिएटर्स में रिलीज करने की पूरी तैयारी है। अपूर्व सिंह कार्की के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को आप जी5 पर देख सकते हैं और अगर ये सिनेमाघरों में रिलीज होती है तो कथित तौर पर ऐसा करने वाली पहली फिल्म होगी, जो ओटीटी के बाद थिएटर में आएगी।

एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, स्टूडियो के साथ-साथ वेब स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म, Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai फिल्म के लिए भविष्य का रास्ता तय करने के लिए एक्टिव रूप से बातचीत कर रहा है। कथित तौर पर यह पहली बार होगा जब कोई फिल्म अपने ओटीटी प्रीमियर के बाद थिएटर में रिलीज होगी। यही वजह है कि बहुत सारी प्लानिंग चल रही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर सब कुछ सही जगह पर होता है तो यह लोगों के वेब स्पेस के लिए कॉन्टेंट को देखने के तरीके को बदल देगा।

डायरेक्टर ने कही ये बात
हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए Manoj Bajpayee की फिल्म के डायेरक्टर अपूर्व सिंह कार्की ने कहा, ‘फिलहाल, चर्चाएं चल रही हैं और ये स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और स्टूडियो के बीच इंटरनल बातचीत हैं। जबकि फैसला उनके हाथों में है, यह कुछ ऐसा है जिसके लिए मैं वास्तव में तत्पर हूं।’
जानकारी के मुताबिक, ये कोर्टरूम ड्रामा सच्ची घटना पर इंस्पायर्ड है। फिल्म में मनोज बाजेपयी ने वकील का किरदार निभाया है, जो किसी भी हाल में सच सामने लेकर आता है। इसकी कहानी दीपक किंगरानी ने लिखी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here