पीएम नरेंद्र मोदी ने भी माना ‘पठान’ का लोहा? तारीफ करते हुए बोले- दशकों बाद श्रीनगर में शोज हाउसफुल

153
0

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और सब इसका लोहा मान चुके हैं। तेरह दिनों में यह फिल्म दुनियाभर में 865 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गई है। तेरह दिन बाद भी इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार थमी नहीं है। हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे लोग ‘पठान’ से जोड़कर देख रहे हैं। पीएम मोदी ने संसद में अपने भाषण के दौरान श्रीनगर में हाउसफुल चल रहे थिएटर्स की बात कही।मालूम हो कि Pathaan के कारण श्रीनगर में 32 सालों बाद थिएटर्स में रौनक लौटी। वहां हाउसफुल के बोर्ड टंग गए। ऐसा नजरा दशकों से देखने को नहीं मिला था। देश-दुनिया के साथ-साथ घाटी में भी सिद्धार्थ आनंद की ‘पठान’ को खूब प्यार मिल रहा है। ‘पठान’ भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इसी की चर्चा के बीच Narendra Modi का एक वीडियो क्लिप ट्विटर पर वायरल हो रहा है।

पीएम मोदी- दशकों बाद श्रीनगर में शोज हाउसफुल

वीडियो में मोदी कह रहे हैं, ‘श्रीनगर में दशकों बाद थिएटर्स हाउसफुल चल रहे हैं।’ इस वीडियो को देख फैन्स झूम उठे हैं। एक फैन ने वीडियो पर कमेंट किया, ‘अब तो दुनिया मानती है। सच में यह पल भारत के लिए बहुत ही गर्व का है। शाहरुख खान और ‘पठान’ को हर किसी से इतना प्यार मिल रहा है। हमारे पीएम मोदी जी भी यह बात जानते हैं।’ एक और फैन ने लिखा है, ‘मोदी जी को भी पता है कि पठान क्या तहलका मचा रहा है।’

‘नेताओं के फिल्मों पर बयान देने से बचना चाहिए’

वहीं कुछ दिन पहले ही पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि नेताओं को फिल्मों पर बेवजह बयान देने से बचना चाहिए। लेकिन अपने इस बयान में मोदी ने किसी नेता या फिल्म का नाम नहीं लिया था। चूंकि विवाद ‘पठान’ पर चल रहा था और बीजेपी के कुछ नेताओं ने इसके गाने ‘बेशरम रंग’ का विरोध जताया था, इसलिए मोदी के बयान को इस फिल्म से जोड़कर देखा गया।

‘पठान’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बात करें ‘पठान’ के अब तक के कलेक्शन की, तो इसने 15 दिनों में देश में हिंदी में 433 करोड़ रुपये कमा लिए हैं, वहीं वर्ल्डवाइड 880 करोड़ कमा लिए हैं। ‘पठान’ अब हिंदी भाषा में 500 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है। जिस रफ्तार से ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर भाग रही है, उस रफ्तार से यह 12 फरवरी तक 1 हजार करोड़ का कलेक्शन कर लेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here