राखी सावंत के एक्स-हसबैंड रितेश का दावा- उसने तीन महीने पहले ही मुझे सब बताया था!

177
0

राखी सावंत एक बार फिर आदिल खान दुर्रानी से शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने मीडिया के सामने आकर अपने पति पर धोखा देने और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था। अब इनके विवाद में राखी के एक्स हसबैंड रितेश कुमार भी शामलि हो गए हैं। उन्होंने कहा कि वो इस मुश्किल वक्त में राखी के साथ हैं। भले ही वो भी इस दर्द से गुजरे हैं, लेकिन वो ‘ड्रामा क्वीन’ का साथ देंगे। उन्होंने ‘लव जिहाद’ का भी जिक्र किया और ये भी खुलासा किया कि राखी ने तीन महीने पहले उनसे आदिल के बारे में बात की थी और सबकुछ बताया था। बता दें कि राखी ने कुछ फोटोज शेयर कीं और दावा किया कि उन्होंने आदिल से कुछ महीने पहले ही निकाह कर लिया था, लेकिन आदिल ने इसे सीक्रेट रखने के लिए कहा था। बहरहाल, आदिल इस समय न्यायिक हिरासत में हैं, क्योंकि राखी ने उनपर मारपीट से लेकर पैसों की हेराफेरी तक कई गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। जानिए राखी के एक्स हसबैंड रितेश का इस पूरे मामले पर क्या कहना है।

Rakhi Sawant Ex-Husband Ritesh Kumar: रितेश कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीब 1 घंटे का वीडियो जारी किया है। उन्होंने खुलासा किया है कि राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी संग हो रहीं प्रॉब्लम्स के बारे में उन्हें बताया था। उन्होंने लिव जिहाद का जिक्र करते हुए कहा कि ये उन सभी लड़कियों के लिए एक सबक है, जो इसमें शामिल होती हैं।

रितेश का छलका दर्द

वीडियो में रितेश कुमार कह रहे हैं, ‘राखी की आंखों में सच्चाई देखी जा सकती है, लेकिन इसका फैसला कोर्ट को करना है। राखी ने तीन महीने पहले मुझे इसकी जानकारी दी थी, उसने मुझे इसके बारे में सब कुछ बता दिया था। जो बातें उन्होंने बताई हैं और राखी झूठ नहीं बोल रही हैं। मैं कहना चाहूंगा कि दिल टूटने का गम आपको पता चल रहा होगा। मैं तुम्हारे साथ हूं, लेकिन मैं भी परेशान रहा, जो दर्द में आप हो, उसमें मैं भी रहा। मैं उस कैरेक्टर का नहीं हूं। मैंने दो बार दिल लगाया है और दो बार धोखा खा चुका हूं।’

‘लव जिहाद में फंसने वाली लड़कियों के लिए सबक’

Rakhi Sawant के एक्स हसबैंड रितेश कुमार वीडियो में कह रहे हैं, ‘मेरे पास MBA, MTech और LLB की डिग्री है और मैं प्रोफेशनली बहुत संपन्न हूं। मैं सेल्फ मेड पर्सन हूं। मुझे किसी चीज की कमी नहीं थी। मेरे साथ धोखा हुआ है और लोगों को लगा कि मैं गलत हूं। मैं तुम्हारे साथ हूं राखी। तुम्हारे साथ तुम्हारा भाई भी था। ये उन लड़कियों के लिए सबक है, जो लव जिहाद के चक्कर में फंसती हैं। मैं हमेशा आपके साथ खड़ा रहूंगा।’

पहले से शादीशुदा हैं आदिल!

इधर राखी सावंत ने लेटेस्ट इंटरव्यू में पति आदिल खान दुर्रानी के खिलाफ शॉकिंग खुलासे किए हैं। इसमें ये दावा भी शामिल है कि वो पहले से शादीशुदा हैं। इससे पहले राखी ने आदिल पर मारपीट और पैसों की हेराफेरी करने का आरोप लगाया था। आदिल के वकील का कहना है कि दोनों का ज्वॉइंट अकाउंट है और उसमें से पैसे निकालने के लिए दोनों के पास ही तीन डिजिट का कोड जाता है। इसलिए ऐसा हो ही नहीं सकता कि आदिल ने पैसों की हेराफेरी की है। इधर राखी की वकील ने कहा कि वो अपने रिश्ते को बचाना चाहती थीं, लेकिन जब मारपीट ज्यादा बढ़ गई, तब वो कानून के पास मदद के लिए गई हैं। राखी और आदिल के रिश्ते में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। दोनों की तरफ से कोई ना कोई शॉकिंग बयान सामने आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here