सोनाक्षी सिन्हा ने समंदर किनारे खरीदा आलीशान घर, नए आशियाने में शिफ्ट करते ही छूटे पसीने

95
0

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा फिलहाल विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह अभिनीत अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई ‘दहाड़’ की सफलता एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने ‘दहाड़’ में सब-इंस्पेक्टर अंजलि भाटी की भूमिका निभाई है और सीरीज में उनकी परफॉर्मेंस के लिए उनकी सराहना की जा रही है। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर अपने घर को सजाने की कोशिश करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरें मुंबई में अपार्टमेंट से लुभावनी समंदर किनारे सीन की झलक भी देती हैं, और यह काफी सुंदर है।

Sonakshi Sinha ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके लिविंग रूम में सोफे, टेबल और बाकी फर्नीचर के सामान को ढका हुआ दिखाया गया है। सोनाक्षी फर्नीचर के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं और बैकग्राउंड में हम उनके घर से समुद्र का शानदार नजारा देख सकते हैं। तस्वीर में मुंबई के खूबसूरत घर को दिखाया गया है और बांद्रा-वर्ली सी लिंक भी देखा जा सकता है। आखिरी तस्वीर में सोनाक्षी फर्नीचर के सामान को खोलने की कोशिश कर रही हैं और इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने जो लिखा है उसकी तारीफ करना मुश्किल है।

घर संजोने में उलझीं सोनाक्षी

सोनाक्षी का कैप्शन है, ‘एडल्ट होना मुश्किल है। पौधे और बर्तन, लाइट और गद्दे, प्लेट और कुशन, कुर्सियां और मेज, कांटे और चम्मच, सिंक और डिब्बे के साथ मैं घूम रही हूं। घर बनाना आसान नहीं है।’

सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्में

इस बीच, वर्कफ्रंट पर सोनाक्षी सिन्हा अगली बार हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘काकुदा’ में दिखाई देंगी। इसके साथ ही वह निकिता रॉय, अर्जुन रामपाल, परेश रावल, सुहैल नय्यर, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मिया छोटे मिया’ में भी दिखाई देंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here