Home सिने-जगत

आनंद एल राय को सलमान खान ने दिया था ‘अतरंगी रे’ टाइटल

89
0

अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष की अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ 24 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। अब हाल ही में डायरेक्टर आनंद एल राय ने एक इंटरव्यू में फिल्म के टाइटल को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि फिल्म के लिए ‘अतरंगी रे’ टाइटल आखिर उन्हें कैसे मिला।

उन्होंने कहा, “मैं अपनी सबसे कॉम्प्लिकेटेड फिल्म ‘अतरंगी रे’ से लेकर एक भाई और बहन के बीच के बंधन की सबसे सरल कहानी ‘रक्षा बंधन’ में चला गया। लेकिन, उस समय की एक दिलचस्प कहानी है, जब मैं दोनों फिल्मों के टाइटल लेने के लिए फिल्म असोसिएशन गया। मुझे वहां ‘अतरंगी रे’ टाइटल तो नहीं मिला, लेकिन जब मैंने ‘रक्षा बंधन’ का टाइटल मांगा, तो उस विषय पर स्टोरी लिखने की बात तो छोड़ो किसी ने टाइटल ही रजिस्टर नहीं किया।” आनंद एल राय ने आगे बताया कि तब सलमान खान ने उन्हें ‘अतरंगी रे’ टाइटल दिया था।

यह टाइटल उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस के एक प्रोजेक्ट के लिए रजिस्टर किया हुआ था। पर उन्होंने आनंद एल राय को उसके राइट्स दे दिए। आनंद ने बताया कि सलमान ने उन्हें एक शर्त पर ‘अतरंगी रे’ टाइटल दिया था। सलमान ने अपने एसोसिएट्स से कहा था कि वे टाइटल के राइट्स आनंद एल राय को तभी दें, जब वह खुद फिल्म को डायरेक्ट करें, नहीं तो वे टाइटल नहीं देंगे। इस तरह आनंद एल राय को अपनी फिल्म के लिए ‘अतरंगी रे’ टाइटल मिला था। बता दें कि ‘अतरंगी रे’ में मोहम्मद जीशान आयुब भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here