Home खेल

एशेज सीरीज में नहीं खेलेंगे एबट

87
0

मेलबर्न । ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज सीन एबट ने कहा है कि वह अगले माह शुरु हो रही एशेज क्रिकेट सीरीज में नहीं खेलेगे। एबट ने कहा है कि वह अपने परिवार को प्राथमिकता देंगे हालांकि उन्हें एशेज सीरीज के दौरान टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण का अवसर मिल सकता है पर इस तेज गेंदबाज ने कहा कि उस अपने पहले बच्चे के जन्म का समय करीब आने के कारण तब अपनी पत्नी के साथ रहना चाहते हैं और यदि इस कारण उन्हें टेस्ट खेलने के लिए थोड़ा और इंतजार भी करना पड़े तो उन्हें दुख नहीं होगा।

गौरतलब है कि तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन के अचानक संन्यास लेने के कारण एबट सहित अन्य गेंदबाजों के लिए टीम में जगह बनाने का अच्छा अवसर है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने कहा कि पैट कमिन्स, मिशेल स्टार्क और जोश हेजलवुड को आराम देने की रणनीति के तहत नये गेंदबाजों को भी अवसर दिया जा सकता है।

एबट ने कहा कि वह घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करके टेस्ट टीम में जगह बनाने की कोशिश करेंगे पर अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए वह दिसंबर के अंत में टीम के साथ नहीं रह पाएंगे। एबट ने कहा, ‘मैं अपने पर किसी तरह का तमगा लगाकर एशेज सीरीज में खेलने के मौके को खतरे में नहीं डालना चाहता हूं।’ उन्होंने कहा, ‘मुझे टीम में चयन के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन करना होगा। अगर ऐसा होता है तो मुझे यह तय करना होगा कि मैं दिसंबर के अंत में सिडनी में रहूं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here