Home सिने-जगत

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने बेटे के जन्मदिन पर लिखी भावूक पोस्ट

43
0

मुंबई एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने अपने बेटे के पहले जन्मदिन पर एक खास और इमोशनल पोस्ट लिखी है। दीया के पोस्ट पर बॉलीवुड सितारे और फैंस अव्यान को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी पोस्ट कमेंट कर रहे हैं। दीया मिर्जा ने पिछले साल अपने पति वैभव रेखी के साथ अपने पहले बच्चे के रूप में बेटे अव्यान का स्वागत किया। हालांकि, जन्म के शुरुआती दिनों में अव्यान की यात्रा कठिन रही। उन्हें लाइफ सेविंग सर्जरी से गुजरना पड़ा।हालांकि अब दीया अव्यन को चमत्कार मानती हैं। फोटो में दीया अपने बेटे को गोद में लिए दिख ही हैं और उनका बेटा अपने पिता वैभव रेखी की उंगली पकड़े हुए दिख रहा।

 

वहीं दीया भी पति वैभव का हाथ पकड़े हुए अपनी बेबी को देख कर मुस्कुरा रही हैं। दीया के पोस्ट पर बॉलीवुड सितारे भी कमेंट कर रहे हैं। अभिनेत्री ईशा गुप्ता और सागरिका घाटगे ,सोफी चौधरी ,गुल पनाग , बिपाशा बसु, गौहर खान ने भी ने दिल वाली इमोजी शेयर कर अव्यान को प्यार दिया औऱ दीया को स्ट्रॉंग मॉम कहा है।
दीया ने अव्यान को जन्मदिन की बधाई देते हुए कैप्शन में लिखा है– “हमारी जान, हमारा चमत्कार, आपका जन्म आज ही के दिन 1 साल पहलेइमेजिनगाने के साथ हुआ था। आप 3 महीने के समय से पहले 820 के ग्राम थे। जन्म के 36 घंटे बाद हमें पता चला कि, आपको नेक्रोटाइज़िंग एंटरोकोलाइटिस है और आपको लाइफ सेविंग सर्जरी से गुजरना पड़ा। एनआईसीयू में 90 दिनों तक आपकी देखभाल और पोषण किया गया और अंत में एक स्टोमा के साथ आपको हमारे पास घर भेज दिया गया।दीया ने आगे लिखा, “ताकत और वजन बढ़ने के बाद आप दूसरी सर्जरी के लिए अस्पताल गए, जो साढ़े चार घंटे तक चली।


डॉक्टरों ने हमें सबसे खराब स्थिति के लिए तैयार किया और कहा कि, आपको हमारे साथ घर वापस आने में कम से कम 21 दिन लग जाएंगे अव्यान आज़ाद, आप 9वें दिन हमारे साथ घर आने के लिए तैयार थे हमारे योद्धा।दीया ने आगे पोस्ट में ये भी बताया है कि उनके बेटे ने सबसे पहलेटाइगरशब्द कहा था। पोस्ट के आखिरी में उन्होंने डॉक्टरों और नर्सों के प्रति अपना अभार जताया है। उन्होंने लिखा, “आपकी इतनी अच्छी देखभाल करने के लिए हम आपके सभी डॉक्टरों और नर्सों के आभारी हैं। अव्यान आज़ाद, आपको एक ऐसी दुनिया विरासत में मिली है, जो आपके प्यार, कृपा, सहानुभूति और दया पर निर्भर करेगी। अपना रास्ता खुद बनाओ हमारे लाडले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here