एक्ट्रेस महिमा मकवाना ‎मिल रही काफी सराहना

219
0

मुंबई । एक्ट्रेस महिमा मकवाना ने सलमान खान और आयुष शर्मा-स्टारर ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ से ड्रीम डेब्यू किया है। फिल्म की रिलीज के बाद से अभिनेत्री को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से काफी सराहना मिल रही है। उन्हें मिली प्रतिक्रिया पर टिप्पणी करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि मैं सभी से मिल रही प्रतिक्रिया से बहुत अभिभूत हूं।

मुझे जो संदेश और कॉल मिले हैं, उन्होंने न केवल मुझे बहुत खुशी दी है, बल्कि मुझे बहुत खुशी भी दी है। मुझे और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित किया है। मुझे बहुत खुशी है कि मैं अपने चरित्र को इस तरह से निभा सकी कि लोग मुझे नोटिस कर रहे है। अपनी शुरूआती घबराहट और टीम ‘अंतिम’ ने उनकी मदद कैसे की, इस बारे में बात करते हुए महिमा ने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतना निडर और मजबूत किरदार निभा पाऊंगी।

यह सलमान सर, आयुष के निरंतर समर्थन के बिना संभव नहीं था। महेश सर और ‘अंतिम’ की पूरी टीम को धन्यवाद। मंदा का किरदार मेरे लिए हमेशा यादगार रहेगा।मुझे हर तरफ से जो प्यार और समर्थन मिल रहा है वह विनम्र है और यह एक सपने के सच होने जैसा है। महिमा और आयुष शर्मा की केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here