Home Videos

ड्रग्स केस में गिरफ्तार शाहरुख के बेटे आर्यन के समर्थन में अजय सिंह राहुल

1518
0

ड्रग्स केस में गिरफ्तार शाहरुख के बेटे आर्यन के समर्थन में अजय सिंह राहुल

रैगांव के उपचुनाव में मुख्य मुद्दों को छोड़ बॉलीवुड पर बोले  दिग्गज कांग्रेसी नेता

Ajay Singh Rahul in support of Shahrukh's son Aryan arrested in drugs case

सतना । क्रूज पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोप में पकडे गए फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन को चुनावी दौर से गुजर रहे विंध्य के सतना जिले से भी समर्थन मिला है। यह समर्थन किसी और ने नहीं बल्कि प्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने दिया है। रैगांव की चुनावी सभा में स्टार प्रचारक की हैसियत से पहुंचे विंध्य के कांग्रेसी क्षत्रप राहुल के इस बयान ने क्षेत्र में एक नई चर्चा छेड़ दी है।

रैगांव उप चुनाव में कांग्रेस के स्टार प्रचारक के तौर पर चुनावी सभा सम्बोधित करने पहुंचे पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की खूब पैरोकारी की। चुनावी सभा के मंच से राहुल ने कहा, फिल्म स्टार के बेटे आर्यन खान के पास कुछ नहीं मिला। कोई सबूत नहीं मिला कि उसने गांजा लिया या नहीं। लेकिन उसे आज तक जमानत नहीं मिली। कोई कानून नहीं है कि किसी को अरेस्ट कर लें और उसे बिना जमानत के रखें। बघेली भाषा में बोलते हुए राहुल यह भी कह गए कि आज कौन बच्चा है जो नशा ( गांजा ) नहीं लेता। अभी यहीं देखें तो किसी बिल्डिंग के पीछे कोरेक्स की बोतलें पड़ी मिल जाएंगी।

कांग्रेस नेता राहुल ने लखीमपुर खीरी मामले का जिक्र करते हुए  देश में कानून व्यवस्था पर भी निशाना साधा,उन्होंने कहा इस देश में दो तरह के कानून हैं ,एक अजय मिश्रा जैसे लोगों के लिए और एक आर्यन खान जैसों के लिए। यह नजाकत आप सब को समझना होगा।

बता दें कि दिग्गी कैबिनेट के पूर्व मंत्री एवं पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल को रैगांव उपचुनाव में कांग्रेस का स्टार प्रचारक बनाया गया है। राहुल हेलिकॉप्टर से उप चुनाव में प्रचार करने पहुंच रहे हैं। कांग्रेस प्रत्याशी कल्पना वर्मा को वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में राहुल ने ही टिकट दिलवाई थी। विंध्य खासतौर पर सतना की राजनीति में राहुल का बड़ा और प्रभावी दखल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here