Home सिने-जगत

डीपी पर तिरंगा लगाकर यूजर्स के निशाने पर आए अक्षय कुमार

106
0

अमृत महोत्सव के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स की डीपी (डिस्प्ले पिक्चर) बदल कर इसकी जगह तिरंगा लगाकर लोगों से इसे डीपी पर लगाने की अपील की है। प्रधानमंत्री की इस अपील पर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भी अपनी डीपी पर तिरंगा लगा लिया। इसके फौरन बाद वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

अक्षय कुमार ने अपनी डीपी पर तिरंगा लगाते हुए ट्वीट किया- आज़ादी के 75 साल का अमृत महोत्सव मनाने का वक्त आ गया है। गर्व से, शान से हर घर तिरंगा लहराने का वक्त आ गया है। अक्षय के इस ट्वीट को ट्रोलर्स ने हाथों-हाथ लिया और उन्हें जमकर ट्रोल किया।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- देख रहे हो बिनोद कैसे मूवी रिलीज से पहले देशभक्ति दिखाई जा रही है। एक अन्य यूजर ने लिखा- आपसे कोई शिकायत नहीं है सर पर जो कागज नहीं दिखाएंगे उसकी हम मूवी भी नहीं देखेंगे। हां एक बात और हर घर तिरंगा जरूर फहराएंगे। अक्षय कुमार के शिवलिंग पर दूध ना चढ़ाने की सलाह देने वाले ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट किया- दूध चढ़ाना है कि नहीं?

अक्षय कुमार के इस तरह से ट्रोल होने के पीछे की वजह भी हम आपको बता देते हैं। दरअसल, 11 अगस्त को रिलीज होने वाली अपनी फिल्म रक्षा बंधन को लेकर अक्षय सोशल मीडिया पर लगातार यूजर्स का विरोध झेल रहे हैं। फिल्म की लेखिका कनिका ढिल्लों हैं। कनिका के पुराने ट्वीट के चलते ही इस फिल्म का विरोध हो रहा है। कनिका ने सीएए को लेकर एक ट्वीट किया था जिसका स्क्रीनशॉट काफी वायरल हो रहा है। अपने इस ट्वीट में कनिका ने लिखा था- हम कागज नहीं दिखाएंगे। कनिका ने हिंदुत्व, मोदी सरकार, बुल्डोजर की कार्रवाई, गऊ माता आदि पर तीखी टिप्पणी ट्विटर पर की थी, जिसके चलते अब यूजर्स कनिका की फिल्म का बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित फिल्म रक्षाबंधन में अक्षय और भूमि के अलावा सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खातीब और स्मृति श्रीकांत भी अहम भूमिका में होगी। ये चारों फिल्म में अक्षय की बहन के किरदार में नजर आयेंगी। फिल्म ‘रक्षाबंधन’ को अक्षय कुमार की बहन अलका हीरानंदानी फिल्ममेकर आनंद एल रॉय संग मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। लेखक हिमांशु शर्मा और निर्देशक आनंद एल रॉय हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here