चारु असोपा और राजीव सेन देंगे एक-दूसरे को तलाक!

396
0

मुंबई । टीवी सीरियल ‘मेरे अंगने में’ की अभिनेता और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा और उनके भाई राजीव सेन शादी के बाद से अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों के रिश्ते में कई बार खटास की खबरें सामने आ चुकी हैं। पिछले दिनों अपने मतभेदों को खत्म कर दोनों एक साथ आए, लेकिन एक बार फिर चर्चाएं हैं कि दोनों अपने रिश्ते को बचा नहीं पा रहे हैं और अब दोनों अलग होने का मन बना रहे हैं, क्योंकि इस बार कुछ भी ठीक होता नहीं दिखाई दे रहा है।

चारु और राजीव सेन के रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, चारु और राजीव की शादी में एक बार फिर से दरार आ गई है और इस बार ये जोड़ी कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला कर रही है। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से जानकारी दी गई है कि पहले दिन से ही दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं थी।

कंपैटिबिलिटी का मुद्दा बार-बार इनके रिश्ते में लड़ाई की वजह बना। हर बार दोनों ने अपने मुद्दों को सुलझाया, लेकिन इस बार मसला ऐसा उलझा है कि परिवार भी बीच में आकर उनकी चीजों को सुलझाने की कोशिश में लगा रहा, लेकिन कोई हल नहीं निकला, जिसके बाद चारु और राजीव ने जाहिर तौर पर अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया है और कानूनी रास्ता अपना लिया है।

अनबन की खबरों के बीच ही चारु ने इंस्टाग्राम से अपनी और राजीव सेन की सारी तस्वीरें हटा दी हैं। वहीं, राजीव सेन के अकाउंट पर अभी भी चारु की सारी तस्वीरें मौजूद हैं। कुछ दिनों पहले, चारु ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से अपने पति राजीव को बेटी के पास नहीं होने को लेकर इनडाइरेक्टली टारगेट किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here