Home Videos

वायरल ऑडियो से नंगा हुआ राजनीति और अपराध का गठजोड़,शहडोल में हड़कंप

1511
1

शहडोल 14 अगस्त शुक्रवार। सियासी रंजिश भुनाने के लिए एक शख्स ने प्रतिद्वंदी राजनैतिक दल के नेता और बड़े कारोबारी को फंसाने की साजिश रची और इसके लिए उसने एक गांजा तस्कर को भी अपना साथी बना लिया। अपनी खुन्नस निकालने के लिए लाखों रुपये खर्च करने के लिए तैयार इस नेता ने ऐसा खतरनाक प्लान बनाया जो अपने दुश्मन को न केवल लंबे समय तक जेल की सलाखों के पीछे धकेले रखे बल्कि उसकी सामाजिक राजनैतिक प्रतिष्ठा को भी खत्म कर दे। उसकी यह साजिश लीक हो गई और उसकी बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ तो हड़कम्प मच गया। राजनीति और अपराध की जुगलबंदी एक बार फिर नंगी हो कर लोगों के सामने आ गई।

शहडोल में भाजपा और कांग्रेस के नेताओ के बीच चल रही रसूख की लड़ाई के इस खतरनाक मोड़ पर जा पहुंचने का खुलासा करने वाले एक ऑडियो ने इनदिनों तहलका मचा रखा है। वायरल हुआ यह ऑडियो  शहडोल में कांग्रेस के नेता हरीश अरोरा उर्फ बिट्टू और गांजा तस्कर सुनील लांबा उर्फ बॉबी के बीच बातचीत का है। कांग्रेस नेता फोन पर गांजा तस्कर से गांजा का इंतजाम करने और उसे उपलब्ध कराने को कह रहा है। मामला अब शहडोल कोतवाली तक पहुंच गया है और पुलिस तफ्तीश कर रही है।

Congress leader was conspiring with Ganja smuggler, audio went viral, stirred up
कांग्रेस नेता हरीश अरोरा

वायरल ऑडियो में रिकॉर्ड बातचीत में कांग्रेस नेता हरीश ने गांजा तस्करी में 12 वर्षो तक जेल में सजा काट चुके तस्कर सुनील लांबा से मदद मांगी और यह भी जानना चाहा कि कितने किलो गांजा के साथ पकड़े जाने पर कितनी – क्या सजा मिलती है। तस्कर बताता है कि 6- 7 किलो गांजा जेल भेजने के लिए काफी है। जवाब में हरीश उसे 8 किलो गांजा उपलब्ध कराने और गांजा को जुग्गु नाम के शख्स की गाड़ी में रखवाने को कहता है। वह कहता है वह जुग्गु को फंसाना चाहता है इसलिए गांजा उसकी ऑडी गाड़ी में रखवाना है। गांजा तस्कर ने जवाब में कहा बिट्टू भइया आप कैसी बात करते हैं तो हरीश ने उसे जमीन से हाथ धो लेने के धमकी दे दी। बाद में दोनो के बीच इस सिलसिले में मुलाकात की बात तय होती है। लेकिन इनकी बातचीत का ऑडियो वायरल हो गया और मामला थाना तक पहुंच गया ।

Congress leader was conspiring with Ganja smuggler, audio went viral, stirred up
भाजपा नेता युग डालमिया जिसे फंसाने की साजिश रची जा रही थी

कौन है जुग्गु ? जिसे फंसाना चाहता है कांग्रेस नेता 

दरअसल जुग्गु नाम के जिस शख्स को उसकी ऑडी कार में गांजा रखवाने की साजिश कांग्रेस नेता हरीश अरोरा रच रहा है वह शहडोल में भाजपा का नेता युग डालमिया है। युग को ही जुग्गु नाम से भी जाना पहचाना जाता है। भाजपा में उसके संपर्क सिर्फ मध्य प्रदेश ही नही केंद्र स्तर के नेताओ से भी हैं। बताया जाता है कि हरीश और युग के बीच राजनैतिक और व्यापारिक कारणों से अनबन है जिसके बारे शहडोल में लगभग हर शख्स जानता है लेकिन यह खुन्नस इस निचले स्तर तक पहुंचेगी इसका अंदाजा शायद किसी को नही था।

Congress leader was conspiring with Ganja smuggler, audio went viral, stirred up
कांग्रेस नेता हरीश अरोरा

विधानसभा चुनाव लड़ चुका है हरीश

गांजा तस्कर से फोन पर 8 किलो गांजा मांगते हुए जुग्गु की गाड़ी में रखने की साजिश रचने वाला कांग्रेस नेता हरीश अरोरा विधानसभा चुनाव भी लड़ चुका है। उसने अपनी पत्नी को शहडोल नगर परिषद के अध्यक्ष पद का चुनाव भी कांग्रेस के टिकट पर लड़वाया था।

Congress leader was conspiring with Ganja smuggler, audio went viral, stirred up
गांजा तस्करी के मामले में जेल में रह चुका सुनील लांबा उर्फ बॉबी जिसके साथ कांग्रेस नेता फोन पर साजिश रच रहे थे।

जिससे मांगी मदद वह कुख्यात गांजा तस्कर

कांग्रेस के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी हरीश अरोरा ने जिस शख्स को अपना राजदार बनाते हुए भाजपा नेता युग डालमिया जुग्गु को फंसाने की उसके साथ साजिश रची वह सुनील लांबा उर्फ बॉबी कुख्यात गांजा तस्कर है। वह छत्तीसगढ़ से लाल बत्ती लगे वाहनों में गांजा की खेप लेकर आता था। पकड़े जाने पर उसे 12 साल तक जेल की हवा खानी पड़ी थी। कांग्रेस नेता हरीश के साथ उसकी बातचीत के वायरल ऑडियो में यह भी संकेत मिलते हैं कि अभी भी वह गांजा तस्करी में लिप्त है। हरीश उससे उसका मामला निपटने के बारे बात करते हुए सुना गया है। हालांकि उसने पहले तो हरीश को गांजा उपलब्ध कराने पर आनाकानी भी ऑडियो में की है लेकिन बाद में वो मिलने की बात भी करता है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here