Home मध्य-प्रदेश

दवाओं को टैक्स फ्री कराने हड़ताल करेंगे दवा प्रतिनिधि

164
0

सतना । मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ मेडिकल एंड सेल्स रिप्रेजेंटेटिव यूनियन सतना इकाई की बैठक प्रदेश अध्यक्ष कॉम संजय सिंह तोमर के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुई ।
इकाई अध्यक्ष कॉम आनंद पांडेय ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि देश का दवा प्रतिनिधि अपनी प्रमुख समस्याओं के साथ साथ दवा संबंधी मुद्दों को लेकर आगामी 19 जनवरी 2022 को एक दिवसीय हड़ताल पर रहेगा ।

इकाई सचिव कॉम जितेंद्र मिश्रा ने सतना इकाई की 2022 की सदस्यता शुल्क के साथ विभिन्न कंपनियों में चल रहे आंदलनों की जानकारी देते हुए सभी सदस्यों से संघटन को मजबूत करने का आह्वान किया।

प्रदेश अध्यक्ष कॉमरेड संजय सिंह तोमर ने बताया कि आगामी 19 जनवरी 2022 को देश के लाखों दवा प्रतिनिधि एफएमआरएआई के आह्वान पर 16 सूत्रीय मांगों के साथ एक दिवसीय हड़ताल करेंगे,जिसमे केंद्र सरकार राज्य सरकार एवं दवा उद्योग से ये मांग है कि दवा प्रतिनिधि के लिए लागू कानूनों को सख्ती के साथ लागू किया जाए एवं सभी आवश्यक दवाओं पर 0% टैक्स रखा जाए। सरकारी दवा कंपनियों को यथा शीघ्र पुनर्जीवित किया जाए क्यों की कोरोना महामारी के दौरान जिस तरह से निजी दवा कंपनियों ने जनता को लूटा है उससे ये सिद्ध होता है की देश के लिए सरकारी दवा कंपनी कितनी आवश्यक है।

आज की बैठक में प्रमुख रूप से इकाई उपाध्यक्ष कॉम राकेश सिंह परिहार इकाई सहसचिव कॉम आनंद सिंह चौहान कॉम अंचल कॉम पुस्पेंद्र श्रीवास्तव कॉम मनोज गौतम कॉम विवेक यादव कॉम धर्मेंद्र पांडे कॉम सुनील शुक्ल कॉम अंकुश मिश्रा कॉम विवेक यादव कॉम विकाश त्रिपाठी प्रमुखरूप से उपस्थित रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here