Home विंध्य की खबरे

शराबी चालक ने मचाया कोहराम, सब्जी बेच रही महिला पर चढ़ाई कार

73
0

सतना शहर के सिविल लाइन में एक शराबी कार चालक ने गाय और ऑटो को टक्कर मारने के बाद सब्जी बेच रही महिला को भी अपनी चपेट में ले लिया। बेकाबू दौड़ती कार लोगों को घायल करते हुए सीधे एटीएम में जा घुसी। इस दौरान जमा हुई भीड़ ने घायलों की मदद करने के साथ ही नशे में धुत्त कार चालक की पिटाई भी की। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सिविल लाइन चौराहे से राजेंद्र नगर तरफ जाने वाले मार्ग पर शनिवार की शाम लगभग 6 बजे एक तेज रफ्तार कार ने कहर बरपाया। कार सवार ने बेहद लापरवाही पूर्वक कार ड्राइव करते हुए पहले तो एक गाय को टक्कर मारी और फिर चौराहे पर सवारी बैठा रहे एक ऑटो से जा भिड़ा।

एटीएम में घुसी कार

कार की टक्कर से ऑटो पलट गया और उस पर सवार लोग उसके नीचे दब गए। कार फिर भी नहीं रुकी और फुटपाथ पर खड़े सब्जी के ठेले और सड़क पर बैठ कर सब्जी बेच रही महिला को भी अपनी चपेट में ले लिया। रफ्तार का कहर यहीं नही थमा और कार लोगों को रौंदते हुए वहां दूसरी पटरी पर स्थित बैंक के एटीएम बूथ में जा घुसी।

नशे में धुत्त था कार चालक

कुछ सेकेंड के अंदर हुए इस हादसे ने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता कार चालक ने वहां कोहराम मचा दिया। कार के एटीएम बूथ में घुसते ही लोगों ने उसे घेर लिया और कार चालक को पकड़ कर बाहर निकाल लिया। तब लोगों को पता चला कि ड्राइवर शराब के नशे में धुत्त था।

शराब की बोतलें उसकी कार के अंदर भी पड़ी हुई थीं। भीड़ ने शराबी कार चालक की जमकर पिटाई भी की। उधर, हादसे की खबर मिलते ही पुलिस भी वहां पहुंच गई। पुलिस ने नशेड़ी चालक को हिरासत में ले लिया है। इस हादसे में घायल ऑटो चालक सुनील कुशवाहा पिता राम खिलावन (40) निवासी धवारी और कलावती दाहिया पति रामविश्वास (45) निवासी धवारी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here