Home मध्य-प्रदेश

उज्जैन में पिता और 3 बेटियां ट्रेन से कटीं

54
0

उज्जैन-नागदा रेलवे ट्रैक पर पिता और तीन बेटियां मालगाड़ी ट्रेन से कट गईं। चारों के शव बुधवार सुबह 11 बजे रेलवे ट्रैक पर पड़े मिले। पुलिस के मुताबिक, मामला अवैध संबंध में आत्महत्या का है, लेकिन जांच पूरी हो जाने के बाद ही साफ तौर पर कुछ कहा जा सकता है।

परिवार गोयला बुजुर्ग (उज्जैन) का रहने वाला है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। मृतकों की शिनाख्त रवि पांचाल (35), उसकी बेटी अनामिका (12), आराध्या (8) और अनुष्का (7) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है रवि, बेटियों को स्कूल ले जाने के लिए घर से निकला था। घटनास्थल नई खेड़ी से रवि का गांव गोयला बुजुर्ग 12 किलोमीटर दूर है।

GRP टीआई आरएस महाजन के मुताबिक, सुबह जानकारी मिली थी। मौके पर बच्चियों के स्कूल बैग और बाइक खड़ी मिली। मालगाड़ी के लोको पायलट इंदू शंकर ने बताया, घटना सुबह 9.20 बजे की है। गाड़ी का थ्रू सिग्नल था। नई खेड़ी से गुजरते वक्त लगा कुछ टकराया है। अचानक इमरजेंसी ब्रेक मारे। देखा तो ट्रैक पर शव पड़े थे।

अवैध संबंध में आत्महत्या की आशंका

CSP सुरभि मिश्रा के मुताबिक, गोयला बुजुर्ग के रहने वाले रवि ने 6 महीने पहले ही उज्जैन के इंदिरा नगर में मकान खरीदा था। शुरुआती जांच में मामला अवैध संबंध का सामने आ रहा है। रवि का पड़ोस के ही गांव की किसी महिला के साथ अफेयर था। रवि इस महिला को भगाकर 15 दिन पहले उज्जैन वाले घर पर भी ले आया था। महिला के भी तीन बच्चे हैं। रवि फर्नीचर का काम करता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here