Home मध्यप्रदेश

महिला सॉफ्टवेयर इंजिनियर ने फॉसी लगाकर दी जान, कारण अज्ञात

33
0

भोपाल। राजधानी के गौतम नगर थाना इलाके में विवाहित महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने की घटना सामने आई है। महिला ने आत्महत्या क्यों की फिलहाल इसके कारणों का खुलासा नहीं हो सका है, जिसकी जांच पुलिस कर रही है। थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय रिचा तोमर पति कपिल तोमर शारदा नगर नारियल खेड़ा मैं परिवार के साथ रहती थी। और एक निजी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी।  वही उसके पति भी सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। पुलिस ने बताया कि बीती अलसुबह करीब 6 बजे कपिल ने पत्नी रिचा को फांसी के फंदे पर झूलता देखा।

जिसके बाद वह लोगों की मदद से तुरंत उसे फंदे से उतारकर उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचा जहां डॉक्टरों ने शुरुआती चेकअप के बाद ही उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए मरचुरी भेज दिया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती छानबीन में सुसाइड नोट या ऐसा कोई सुराग नहीं मिला है, जिससे आत्महत्या के कारणों का खुलासा हो सके। मामले में पुलिस मृतका के पति के साथ ही महिला के माता-पिता के ब्यान दर्ज करेगी जिसके बाद ही कारणों का खुलासा हो सकता है।

वहीं पुलिस अन्य बिंदुओं की छानबीन भी कर रही है, जिसके आधार पर महिला के मोबाइल की पडताल के साथ ही पुलिस महिला के ऑफिस में काम करने वाले उसके दोस्तों से भी पूछताछ कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here