Home सिने-जगत

राहुल जैन के खिलाफ FIR दर्ज:कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट ने लगाया रेप का आरोप

47
0

सिंगर और कंपोजर राहुल जैन के खिलाफ रेप के आरोप में FIR दर्ज हुई है। 30 साल की एक कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में राहुल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। महिला ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा, राहुल ने मुझसे सोशल मीडिया के जरिए कॉन्टेक्ट किया और मेरे काम की तारीफ की। उसने मुझे अपने मुंबई स्थित घर बुलाया और अपनी पर्सनल कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के तौर पर रखने का आश्वसन दिया। इसके बाद जब मैं 11 अगस्त को उसके घर गई जहां उसने मेरे साथ रेप किया। वहीं, राहुल ने इस आरोप को बेबुनियाद बताया है।

अभी तक मामले में कार्रवाई नहीं हुई है
मुंबई पुलिस ने मीडिया को बयान देते हुए कहा- महिला मुंबई में बतौर फ्रीलांस कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट काम करती थी। उसने हमे बताया कि राहुल ने रेप किया और सारे सबूत मिटाने की भी कोशिश की। हमने IPC की धारा 376, 323 और 506 के तहत FIR दर्ज की है। फिलहाल इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

एक महिला ने पहले भी ऐसे ही आरोप लगाए थे- राहुल
ईटाइम्स से बात करते हुए राहुल ने बताया, मैं इस महिला को नहीं जानता हूं। ये जो भी आरोप मेरे ऊपर लगाए गए हैं, वो झूठे और बेबुनियाद हैं। इसके पहले भी एक महिला ने मेरे ऊपर आरोप लगाए थे, लेकिन बाद में मुझे न्याय मिला। मुझे लगता है यह दोनों महिला एक दूसरे से मिली हुई हैं। बता दें, पिछले साल अक्टूबर में राहुल पर रेप और बच्चे को एबॉर्ट करने के आरोप लगाया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here