Home सिने-जगत

मुस्लिम परिवार से हैं गोरी नागौरी बताया डांस को अश्लील बोलकर लोग कैरेक्टर पर उठाते थे उंगली

42
0

बिग बॉस 16 में टीवी एक्टर्स से ज्यादा इंडस्ट्री से बाहर के लोग दर्शकों का ध्यान खींच रहे हैं। इनमें अब्दु रोजिक और गोरी नागौरी शामिल हैं। गोरी जब बिग बॉस के स्टेज पर आईं तो उनकी एनर्जी की सलमान खान ने भी तारीफ की थी। गोरी नागौरी स्टेज परफॉर्मर हैं। उनकी कुछ म्यूजिक वीडियोज भी आ चुके हैं। उन्हें राजस्थान की शकीरा भी कहा जाता है। गोरी ने स्टेज पर ही हिंट दी थी कि वह डांसर बनी तो उनके परिवारवाले उनके खिलाफ हो गए। कम लोग जानते हैं कि गोरी नागोरी मुस्लिम परिवार से हैं जहां नाच-गाने के अच्छा नहीं माना जाता। जब उन्होंने इस प्रोफेशन को चुना तो उन्हें घरवालों ने हर तरह से रोकने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानीं।

घर पर मिलीं गालियां

गोरी नागोरी सलमान को बता चुकी हैं कि वह गोरी हैं और नागोरी हैं इसलिए उनका नाम गोरी नागोरी पड़ा। कम लोग जानते हैं कि उनका असली नाम तस्लीमा बानो है। उनके डांस शोज पर जबरदस्त भीड़ जुटती है। इतना ही नहीं गोरी के वीडियोज यूट्यूब पर भी ताबड़तोड़ देखे जाते हैं। इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में गोरी ने बताया, मेरा परिवार नाच-गाने के एकदम खिलाफ था। मेरे आसपास के लोगों ने मुझसे कहा कि यह अश्लील काम है और इससे मेरा कैरेक्टर खराब दिखता है। गोरी को डांस न करने के लिए डराया-धमकाया गया, गालियां मिलीं, प्रताड़ित किया गया, यहां तक की कमरे में बंद भी किया गया। पर गौरी अड़ी रहीं। वह बताती हैं,  मैंने धीरे-धीरे छोटे शोज लेने शुरू किए जो आगे चलकर बड़े हो गए।

बिग बॉस से कॉल को समझा फेक

बिग बॉस 16 में हिस्सा लेने के बारे में गोरी नागौरी ने बताया कि जब उनको कॉल आया तो उन्हें लगा कि कोई प्रैंक कर रहा है। मुझे लगा कि यह फेक कॉल है। गोरी बताती हैं, कई मीटिंग्स के बाद फाइनल हुआ। मुझे याद है मुझे कॉल आया कि मैं सिलेक्ट हो गई हूं तो उस वक्त मैं एक रेस्ट्रॉन्ट में थी और मैं सड़क पर ही डांस करने लगी थी। शो से ज्यादा सलमान खान से मिलने का खयाल ही रोमांचित करने वाला था। गोरी नागौरी बिग बॉस के झगड़ों से डरती हैं। उन्होंने कहा था कि वह गुस्से में वहां कुछ ऐसा नहीं बोलना चाहतीं जिसका पछतावा हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here