Home मध्य-प्रदेश

प्रेमी के लिए पति की जहर पिलाकर हत्या

54
0

मुरैना में तीन बच्चों की मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को जहर दे दिया। 28 साल की महिला ने लिखित में ये बात पंचों को बताई है। महिला ने लिखा- ‘प्रेमी के कहने पर मैंने ही पति को जहर देकर हत्या की थी। प्रेमी सल्फास की पुड़िया देकर गया था। सोते समय पानी में सल्फास घोलकर पति को पिला दी थी।’ इसके बाद भी पुलिस ने महिला को गिरफ्तार नहीं किया।

घटना 20 जुलाई की है। मामला तब सामने आया, जब एक महीने बाद भी महिला की गिरफ्तारी नहीं होने पर मृतक के पिता और भाई मंगलवार को एसपी से मिले। पिता का कहना है कि उनकी बहू ने पंचों के सामने लिखित में बेटे की हत्या करना स्वीकार किया है। पंचनामे पर महिला के पिता ने भी हस्ताक्षर किए हैं। वहीं, पुलिस का कहना है कि जब तक विसरा रिपोर्ट सागर स्थित लैब से नहीं आ जाती, वह महिला को दोषी नहीं मान सकती है।

21 जुलाई को दर्ज कराई थी रिपोर्ट

21 जुलाई को गोटेनगर के रहने वाले नारायण सिंह जाटव ने स्टेशन रोड थाने में बहू सीमा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि बहू सीमा ने उनके बेटे राजेश को जहर देकर मार डाला। इस बात को उसने पंचों के सामने स्वीकार किया है। पंचनामे पर उसके पिता मुन्नालाल सोलंकी निवासी ग्वालियर के भी हस्ताक्षर हैं। पंचों के सामने महिला के हत्या करने की बात का वीडियो भी है। इस दौरान बहू के पिता मुन्नालाल सोलंकी, भाई कमल किशोर और राजेश भी मौजूद थे।

प्रेमी ने ही लाकर दिया जहर

नारायण सिंह जाटव ने बताया, 2009 में बेटे राजेश की सीमा से शादी हुई थी। 5 साल पहले नागपुर निवासी दिशांत पाटिल किसी रिश्तेदार के यहां मुरैना आया था। यहीं पर बहू सीमा और दिशांत की मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों का अफेयर हे गया। दिशांत ने सीमा को नया फोन भी दिलाया है। इसी फोन से दोनों की बातें होती हैं। 18 जुलाई को मुरैना के बैरियर चौराहे पर दिशांत ने सीमा को जहर की पुड़िया दी थी। 20 जुलाई की रात को उसने बेटे राजेश को पानी में जहर घोल कर पिला दिया। रात करीब 1 बजे राजेश के मुंह से झाग निकलने लगा। सीमा ने मेरी पत्नी को बताया। बेटे को लेकर हम जिला अस्पताल पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। ये बात खुद सीमा ने बताई है। बेटे राजेश और सीमा के तीन बच्चे हैं, इनमें 11 और 6 साल की दो बेटियां हैं और ढाई साल का एक बेटा है। एक बेटी की मौत हो चुकी है।

इन लोगों के पंचनामे पर हस्ताक्षर

पंचनामे पर आरोपी सीमा पत्नी राजेश (मृतक), सीमा के पिता मुन्नालाल पुत्र भौंरूलाल, निवासी तिकोनियां पार्क, मुरार, ग्वालियर, सीमा के भाई कमल किशोर पुत्र मुन्नालाल व राजेश पुत्र मुन्नालाल, मृतक के पिता नारायण सिंह जाटव पुत्र पन्नालाल जाटव के अलावा गोटेनगर मुरैना के 34 निवासियों (पंचों) के हस्ताक्षर हैं।

विसरा रिपोर्ट के बिना नहीं मान सकते आरोपी

स्टेशन रोड थाना प्रभारी आशीष राजपूत का कहना है कि जब तक मृतक की विसरा रिपोर्ट सागर स्थित लैब से नहीं आ जाती और उसमें यह बात साबित नहीं होती कि जहर से ही मौत हुई है, तब तक मृतक की पत्नी सीमा को हत्या का आरोपी नहीं बनाया जा सकता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here