Home देश

प्लास्टिक सर्जरी के दौरान कन्नड़ अभिनेत्री चेतना राज की मौत

76
0

चेन्नई कन्नड़ टीवी ऐक्ट्रेस चेतना राज की 21 साल की उम्र में मौत हो गई है। चेतना ने बेंगलुरु के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली। खबरों के मुताबिक, उनकी मौत का कारण प्लास्टिक सर्जरी बताया जा रहा है। उन्हेंफैट फ्रीसर्जरी के लिए सोमवार 16 मई को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

 

इसके बाद ही उनकी तबीयत अचानक बिगड़ने लगी।
बताया जा रहा है कि उनके फेफड़ों में पानी जमा होने लगा था और अंत में उनका निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि अभिनेत्री ने इस सर्जरी के बारे में अपने मम्मीपापा किसी को कुछ नहीं बताया था। वह अपने दोस्तों के साथ ही अस्पताल चली गई थीं। सर्जरी होने के बाद शाम को उनको दिक्कत होनी शुरू हो गई। उनके फेफड़ों में पानी भरने लगा था। जिसके कुछ घंटों बाद अभिनेत्री की मौत हो गई।


इस घटना से अभिनेत्री के परिवारवालों को गहरा धक्का लगा है। वहीं, चेतना के पेरेंट्स का आरोप है कि यह सब डॉक्टर्स की लापरवाही का नतीजा है। उनकी वजह से ही उन्होंने अपनी बेटी को खोया है। चेतना की बॉडी फिलहाल रमैया अस्पताल में पोस्ट मॉर्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द की जाएगी।

 

अभिनेत्री के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अस्पताल कमेटी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है। चेतना कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री की जानीमानी अभिनेत्री थीं।गीताऔरदोरेसानीचेतना के लोकप्रिय धारावाहिक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here