Home देश

दिल्ली-पंजाब के बाद दक्षिण में पैर जमाने की तैयारी में केजरीवाल

50
0

नई दिल्ली । अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी उत्तर के बाद दक्षिण भारत में भी पैर जमाने की तैयारी में है। रविवार को सीएम अरविंद केजरीवाल ने केरल की ट्वेंटी 20 पार्टी से गठबंधन का ऐलान किया है। आप और ट्वेंटी 20 गठबंधन का नाम पीपुल्स वेलफेयर एलायंस रखा गया है। केरल के कोच्चि में सभा को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि केरल में अब चार राजनीतिक गठबंधन होंगे।

एलडीएफ, यूडीएफ, एनडीए और हमारा गठबंधन पीपुल्स वेलफेयर एलायंस। ट्वेंटी 20 की सभा को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर आप राजनीति में दंगे और भ्रष्टाचार देखना चाहते हैं तो आप उनके साथ जा सकते हैं लेकिन अगर आप चाहते है कि आपके राज्य में विकास हो, स्कूल और अस्पताल बनें तो आपको हमारे साथ जुड़ना चाहिए। बिना किसी दल का नाम लिए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दूसरे दल आपके बच्चे की पढ़ाई के बारे में कभी नहीं सोचेंगे क्योंकि वो दंगा और गुंडागर्दी के जरिए ही राजनीति में रहना चाहते हैं।

दिल्ली का उदाहरण देते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में 24 घंटे और सातों दिन फ्री बिजली आती है इसलिए दिल्ली में इन्वर्टर और जनरेटरों की दुकानें बंद हैं। उन्होंने पूछा कि क्या केरल के लोगों को फ्री बिजली चाहिए?  इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाकर अऱविंद केजरीवाल के फ्री बिजली के ऑफर का समर्थन किया।अरविंद केजरीवाल इस दौरान ट्वेंटी 20 के खाद्य सुरक्षा बाजार गॉड्स विला भी गए। सीएम केजरीवाल ने कहा कि लगातार बढ़ती महंगाई के बीच गॉड्स विला का आइडिया काफी अच्छा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here