Home सिने-जगत

‘भूल भूलैया 2’ के प्रमोशन के बीच भावुक हुईं कियारा आडवाणी, याद आए दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत

53
0

मुंबई बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों फिल्म भूल भूलैया 2 के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह लीड रोल निभा रहे कार्तिक आर्यन के अपॉजिट हैं। फिल्म के प्रमोशन के बीच उन्होंने एक इंटरव्यू में उन्होंने सुशांत के साथ काम करने के पलों को याद किया। दरअसल, कियारा ने साल 2016 में आई फिल्मएमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरीसे बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में वह दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अपॉजिट थीं। कियारा उन्होंने बताया कि वह बैक स्टेज डांसर से एक सक्सेसफुल एक्टर बनने की जर्नी के बारे में बात करते थे।


कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘एमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरीसे जुड़ी एक वाकये का जिक्र किया। उन्होंने बताया औरंगाबाद में शूटिंग के दौरान लंबी बातें कीं। कियारा ने खुलासा किया कि कैसे सुशांत ने उन्हें अपनी जर्नी के बारे में बताया। उन्होंने कहा, हमने औरंगाबाद में शूटिंग शुरू की, और हमने रात 8 बजे पैकअप किया होगा। हमारी सुबह 4 बजे की फ्लाइट थी। और हमने फैसला किया, चलो इसे ऑलनाइटर कहते हैं। कियारा आडवाणी ने आगे कहा, तभी मुझे सुशांत के साथ समय बिताने का मौका मिला और हम बातें करने लगे। उन्होंने अपनी जर्नी के बारे में मुझसे शेयर किया किएमएस धोनीउन्हें कैसे मिली, उनकी लाइफ कैसी रही, प्रीति जिंटा के पीछे एक बैकअप डांसर होने, एक इंजीनियर के छात्र होने से लेकर उनके पढ़ने के शौक तक सब बातें हुईं।

 

उनके पास बहुत मोटीमोटी किताबें थीं।
कियारा आडवाणी ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए बताया कि उन्होंने सुशांत से कहा था कि उनपर बायोपिक बनेगी। उन्होंने कहा, कोई किसी दिन तुम्हारी बायोपिक बनाएगा क्योंकि तुम्हारी लाइफ बहुत ही इंटरेस्टिंग है। उन्होंने बताया कि सुशांत का जीवन मस्ती से भरा था और वह अपने काम को लेकर बहुती पैसेनेट थे। कियारा आडवाणी ने आगे कहा, सुशांत के पास एक बुकलेट थी जिसमें धोनी से पूछे गए सवाल और उनके जवाब भी थे।

 

उन्होंने धोनी के पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में काफी रिसर्च किया था। साल 2016 में रिलीज हुई, ‘एमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरीको ऑडियंस ने खूब पसंद किया था। सुशांत और कियारा के अलावा, इसमें दिशा पाटनी और अनुपम खेर भी प्रमुख भूमिकाओं में थे। सुशांत ने फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का स्क्रीन अवार्ड भी जीता और उन्हें फिल्मफेयर अवार्ड के लिए भी नॉमिनेट किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here