Home सिने-जगत

माधुरी दीक्षित ने मुंबई में खरीदा 53वें फ्लोर पर नया अपार्टमेंट

1849
0

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इन दिनों अपनी अपकमिंग अमेजन प्राइम वीडियो ओरिजिनल ‘मजा मा’ (Maja Ma) को लेकर खूब खबरों में हैं। मजा मा रिलीज के नजदीक है और इसके ट्रेलर और गाने आदि दर्शकों को पसंद आ रहे हैं। इस बीच माधुरी दीक्षित को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने मुंबई में नया अपार्टमेंट खरीदा है। माधुरी का ये अपार्टमेंट मुंबई के लोअर परेल इलाके में स्थित है और 53वें मंजिल पर है।

माधुरी दीक्षित का नया अपार्टमेंट
माधुरी दीक्षित ने मुंबई के लोअर परेल इलाके में नया अपार्टमेंट खरीदा है। इस अपार्टमेंट की कीमत 48 करोड़ रुपये बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये प्रॉपर्टी इंडियाबुल्स ब्लू प्रोजेक्ट में हैं और 28 सितंबर 2022 को इसकी रजिस्ट्री हुई थी। माधुरी की ये अपार्टमेंट 53वें फ्लोर पर हैं और 5384 स्क्वेयर फीट है। इस अपार्टमेंट के साथ माधुरी को 7 कार पार्किंग्स मिली हैं। इस अपार्टमेंट के सेलर Calleis Land Development Private Limited हैं।

वरली में लीज पर ली एक प्रॉपर्टी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माधुरी ने वरली के इंडियाबुल्स ब्लू बिल्डिंग में लीज पर भी एक प्रॉपर्टी ली है। बताया जा रहा है कि ये प्रॉपर्टी 29वें माले पर है और इसके लिए माधुरी ने 3 करोड़ रुपये का डिपोजिट किया है, जो हर साल  5 प्रतिशत बढ़ेगा। ये प्रॉपर्टी 5500 स्क्वायर फीट में फैली है। याद दिला दें कि बीते साल अक्टूबर में माधुरी दीक्षित ने तीन साल के लिए मुंबई में एक घर किराए पर लिया था। माधुरी किराए के घर के लिए हर महीने 12.5 लाख रुपये किराया दे रही थीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here