अर्जुन कपूर के बर्थडे पर मलाइका ने, अपने हाथ से खिलाया केक

399
0

नई दिल्ली। मेरे हाथ में तेरा हाथ हो सारी जन्नतें मेरे साथ हों…’ मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे के लिए कुछ ऐसा ही महसूस करते हैं। बी टाउन के मोस्ट रोमांटिक कपल मलाइका और अर्जुन के स्पेशल मोमेंट्स देखकर, तो किसी को भी अपने पार्टनर की याद आ सकती है। अर्जुन कपूर के बर्थडे पर मलाइका अरोड़ा अपने डार्लिंग पार्टनर पर खूब प्यार लुटा रही हैं। मलाइका अरोड़ा का लेटेस्ट पोस्ट देखें, जो स्पेशली उनके स्वीट लविंग पार्टनर अर्जुन कपूर को डेडिकेडेट है। अर्जुन कपूर का आज बर्थडे है और बर्थडे को मलाइका अपने प्यार से स्पेशल बना रही हैं।

मलाइका ने अर्जुन को हैप्पी बर्थडे विश करते हुए एक स्पेशल पोस्ट शेयर की है। मलाइका ने अपने प्रिंस चार्मिंग अर्जुन कपूर की हैप्पी पिक्चर फैंस संग साझा की है। फोटो में अर्जुन काफी खुश और मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। अर्जुन के चेहरे पर दिख रही मुस्कान उनकी खुशी को साफ जाहिर कर रही है।

इसके अलावा मलाइका ने अपने स्वीटहार्ट अर्जुन कपूर का एक स्पेशल वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें मलाइका अपने हाथों से अर्जुन को कोई स्पेशल डिश (केक) खिलाती हुई नजर आ रही हैं। मलाइका ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा- कोई विश मांगों माई लव। मैं आशा करती हूं कि आपकी सारी विशेज और सपने पूरे हों। हैप्पी बर्थडे अर्जुन कपूर।

अर्जुन और मलाइका के रोमांटिक अंदाज और प्यार पर फैंस अपना दिल हार रहे हैं। फैंस कपल को ढेर सारा प्यार देने के साथ अर्जुन को हैप्पी बर्थडे भी विश कर रहे हैं। अर्जुन कपूर इस समय पेरिस में मलाइका संग अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। दोनों सिटी ऑफ लव में अपने प्यार की एक नई दास्तां लिख रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here