Home Videos

Satna; मैहर mla नारायण करेंगे बिजली आंदोलन,कटौती – बिलिंग पर सरकार को घेरने की तैयारी

649
0

पूरे विंध्य में बिजली पर सरकार को घेरेंगे नारायण19 जुलाई को विंध्य के सभी जिलों में एक साथ भरेंगे हुंकार

सतना। जनता से जुड़े लगभग हर मुद्दे पर अपनी ही सरकार को आड़े हाथों लेने से नही चूक रहे मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने अब बिजली के मुद्दे पर सरकार को निशाने पर लिया है। पिछले दिनों भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के बिजली पर दिए बयान पर तत्काल पलटवार करने वाले नारायण ने अब पूरे विंध्य में बिजली आंदोलन छेड़ने का ऐलान कर दिया है। नारायण के आह्वान पर यह आंदोलन 19 जुलाई को पूरे विंध्य क्षेत्र में एक साथ किये जाने की तैयारी शुरू कर दी गई है।

मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने उत्पन्न बिजली की समस्या के मद्देनजर किसान भाइयो और ग्रामीण जनो के हितार्थ 19 जुलाई को पूरे विंध्य से एकसाथ हुंकार भरने का एलान किया है। विधायक मैहर ने कहा कि वे स्वयं जबलपुर स्थित एमडी कार्यालय में कोविड नियमो का पालन करते हुए घेराव करेंगे साथ ही उन्होंने कहा कि विंध्य के एक एक क्षेत्र में मौजूद अधिकारियो के कार्यालयो का घेराव कर उत्पन्न बिजली की समस्या के निराकरण की बात करेंगे।

विधायक नारायण त्रिपाठी ने कहा कि आज चाहे बात घरेलु कनेक्शन की हो या किसान भाइयो द्वारा उपयोग की जाने वाली बिजली की बात हो आम जन विकट दौर से गुजर रहे है। उन्होंने कहा कि सरकार ने 10 घंटे किसान भाइयो को व 24 घंटे घरेलु विद्युत् दिए जाने की घोषणा तो कर रखी है लेकिन धरातल की कहानी कुछ और ही है आज आम जन विजली की आँख मिचौली से त्राहिमाम कर रहे है विजली न उपलब्ध होने कही तार की समस्या कही खंभों की समस्या कही ट्रांसफार्मर की समस्या से किसान सिचाई न कर पाने से भूखो मारने की कगार पर है और अधिकारी सहित तंत्र अटखेलियां खेल रहा है जो कदापि उचित नहीं इसके लिए हर संभव लड़ाई का आगाज किया जाएगा। विधायक ने कहा कि बिना रिडिंग लिए बिना उचित मात्रा में बिजली दिए किसानो को ग्रामीण जनो को ऐसे भारी भरकम बिल थमाए जा रहे है जिसे देख किसान भाई सहित आम जन घबरा जाते है साथ ही उन भारी भरकम बिलो में कोई सुनवाई नहीं होती मतलब जो बिजली बिभाग ने बिल जारी कर दिया वह ब्रह्मा की लकीर बन जाते है। यह तो एक प्रकार से गरीबो का आम जनो का किसान भाइयो का शोषण प्रतीत होता है जो ठीक नहीं।

विधायक मैहर ने सम्पूर्ण विंध्य के आम जन ग्रामीण जन सहित किसान भाइयो से अपने अपने क्षेत्र में 19 जुलाई को कोविड नियमो का पालन करते हुए विद्युत् विभाग के अधिकारियो के कार्यालय घेरने और उन्हें सचेत करने की अपील की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here