Home सिने-जगत

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘नो लैंड्स मैन’ ‘सिडनी फिल्म फेस्टिवल’ में होगी प्रदर्शित

41
0

मुंबई बॉलीवुड के समर्थ अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी असाधारण अभिनय क्षमता के लिए जाने जाते हैं। अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से उन्होंने देश और दुनिया में खास पहचान बनाई है। एक्टिंग की वजह से उनकी हर फिल्म बेहद खास होती है। अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैंस के लिए गुड न्यूज है कि उनकी एक फिल्मसिडनी फिल्म फेस्टिवलमें पहुंच गई है। बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अमेरिकीबांग्लादेशी फिल्मनो लैंड्स मैनको सिडनी फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया है।
यह जानकारी खुद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वो मेगन मिशल के साथ नजर रहे हैं।

 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने साथ ही लिखा है, ‘यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है। इस बारनो लैंड्स मैनको सिडनी फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया है।आपको बता दें कि इस खबर से नवाजुद्दीन सिद्दीकी के प्रशंसक काफी खुश हैं। वो कॉमेंट सेक्शन में एक्टर्स खूब सारी बधाइयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं।
आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन मुस्तोफा सरवर फारूकी ने किया है। वहीं, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की इस फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है।

 

फिल्म की ज्यादातर शूटिंग भारत, अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया में की गई है। इस फिल्म के प्लॉट की बात करें तो फिल्म एशिया के एक शख्स की कहानी है जिसकी अमेरिका में मुलाकात ऑस्ट्रेलिया की एक लड़की होती है। यह फिल्म फासिज्म और आइडेंटिटी क्राइसिस से भी डील करती है। इस फिल्म का प्रीमियर विंडो ऑन एशियन सिनेमामें भी हुआ है। इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर भी नजर आएंगे। यह नौवीं बार होगा कि नवाजुद्दीन कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनेंगे। वर्क फ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पासटीकू वेड्स शेरू’, ‘नुरानी चेहराऔरअद्भूतजैसी फिल्में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here