Home सिने-जगत

अब ऐसी फिल्में करना चाहते हैं वरुण धवन

70
0

मुंबई  । ‘जुग जुग जियो’ की सफलता का जश्न मना रहे बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन बताया कि वह अब किस तरह की फिल्में करना चाहते हैं। बता दें कि वरुण धवन ने साल 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

तब से लेकर अब तक उन्होंने बॉलीवुड को कई फिल्में दी। उन्होंने अपने 12 के बॉलीवुड करियर में फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’, ‘बदलापुर’, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘एबीसीडी: एनी बॉडी कैन डांस’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘दिलवाले’, ‘सुई धागा’, ‘कुली नंबर-1’ और कई अन्य फिल्मों में अभिनय किया।

वरुण धवन इन दिनों ‘बवाल’की शूटिंग की वजह से देश है दूर हैं। हालांकि बीते दिन 31 जुलाई को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की आखिरी दिन का शूट को लेकर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने फैंस को बताया था कि उन्होंने ‘बवाल’ की शूटिंग पूरी कर ली है। बता दें कि इस फिल्म में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर उनके साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला द्वारा किया गया है। फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया गया है। यह 7 अप्रैल 2023 को स्क्रीन पर आएगी।

‘बवाल’ की शूटिंग खत्म करते ही वरुण धवन ने अपने फिल्मी लाइफ और अपनी वाली फिल्मों को लेकर बातें की। एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि वह किस तरह की फिल्में करना चाहते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने बातचीत में खुलासा कि वह सिर्फ क्राउड एंटरटेनर और मास फिल्में करना चाहते हैं। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि शूजीत सरकार, नितेश तिवारी और श्रीराम राघवन जैसे अच्छे निर्देशकों के साथ काम करने से उन्हें बढ़ने में मदद मिली है।अभिनेता ने यह भी कहा कि वह हमेशा से अमर कौशिक की ‘भेड़िया’ जैसा कुछ करना चाहते थे और यह कुछ ऐसा है जो हाल के दिनों में नहीं किया गया है। “बदलापुर के बाद दिनेश विजन (जो इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं) के साथ काम करना बहुत अच्छा था।

मैंने उनसे कहा, ‘आप हमेशा मेरे पास इतनी टेढ़ी फिल्में क्यों लेके आता है?’ उन्होंने कहा, ‘इसी में ही मजा है, मैं आपको एक में रखना चाहता हूं जो बिल्कूल कंफर्टेबल जोन में नहीं। उन्होंने कहा, “भले ही आप एक बड़े पैमाने पर मनोरंजन कर रहे हों, आपको दर्शकों का मनोरंजन करने के नए तरीकों का पता लगाने की जरूरत है।

मैं अब भी वह नहीं कर सकता हूं जो मैंने ‘मैं तेरा हीरो’ में किया था।” बता दें कि बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आने वाले दिनों में कई बड़ी फिल्मों में देखे जाएंगे। फिल्म ‘बवाल’ और ‘भेड़िया’ उनकी आने वाली मच अवेटेड फिल्मों में एक हैं। फिलहाल वो अभी ‘बवाल’ की शूटिंग में बिजी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here