सामंथा को आया गुस्सा, ट्रोल्स को दिया जवाब

180
0

हैदराबाद । कुछ ट्रोल्स ने दावा करना शुरू कर दिया कि नागा चैतन्य के बारे में अफवाहें उनकी पूर्व पत्नी सामंथा रूथ प्रभु की पीआर टीम द्वारा अभिनेता की छवि को धूमिल करने के लिए फैलाई गई थीं। सामंथा, गुस्से में आ गई और ट्रोल्स पर पलटवार किया। नागा चैतन्य कथित तौर पर एक बॉलीवुड अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं, जो तेलुगु फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

यह खबर वायरल हो गई। इस खबर को लेकर सामंथा का नाम घसीटा गया था। इस सामंथा ने मीडिया को आगे बढ़ने के लिए कहा, यह कहते हुए कि अफवाहों में लिप्त पक्ष स्पष्ट रूप से आगे बढ़ गए थे। सामंथा ने एक ट्विटर हैंडल द्वारा अपलोड किए गए एक लेख का हवाला दिया जिसमें इस मामले में उनकी संलिप्तता का आरोप लगाया गया था “लड़की पर अफवाहें – सच होनी चाहिए, लड़के पर अफवाहें – लड़की द्वारा लगाई गई, बड़े हो जाओ दोस्तों।

इसमें शामिल पार्टियां स्पष्ट रूप से आगे बढ़ गई हैं, आपको भी आगे बढ़ना चाहिए, अपने काम पर ध्यान केंद्रित करें, अपने परिवार पर ध्यान दे, आगे बढ़ें।”सामंथा के आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें त, सामंथा अगली बार ‘शकुंतलम’ और ‘यशोदा’ में दिखाई देंगी। वह सक्रिय रूप से फिल्म ‘कुशी’ के लिए शूटिंग कर रही हैं जिसमें वह ‘अर्जुन रेड्डी’ फेम विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here