Home Videos

Satna;मनचले को सबक,बीच सड़क युवती ने चप्पल से की धुनाई

429
0

आशिकी पड़ी भारी,सड़क छाप मजनू की चप्पल से धुनाई

सतना। शहर के धवारी चौराहे के पास एक सड़क छाप मजनू की आशिकी का भूत चप्पलों से उतारा गया। लड़की ने चप्पल से शोहदे की जमकर धुनाई की। बाद में युवक को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सिटी कोतवाली अंतर्गत धवारी स्थित शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के पास रविवार की रात एक शोहदे की चप्पल से धुनाई कर दी गई। दरअसल एक युवती वॉक कर रही थी ,उसे देख कर वहीं मौजूद एक युवक छींटाकशी करने लगा। पहले तो युवती ने कोई प्रतिक्रिया नही व्यक्त की लेकिन जब उस युवक की हरकतें बढ़ने लगीं तो युवती ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर वहां मौजूद अन्य लोगों ने युवक को धर दबोचा और फिर युवती ने चप्पल उतार कर छेड़खानी करने वाले युवक की पिटाई शुरू कर दी।

घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवक को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है।

बताया जाता है कि युवती धवारी की ही रहने वाली है । वह रोज कोचिंग जाती है। रास्ते मे युवक उसे छेड़ता था,उससे मोबाइल नंबर मांगता था। उसने ये बात अपने घर वालों को भी बताई थी । रविवार को युवक ने फिर वही हरकत की तो युवती ने शोर मचा दिया। पहले से ही युवक पर नजर रखने के लिए मौजूद युवती के परिजनों ने युवक को पकड़ लिया और फिर युवती ने चप्पल उतार कर उसे पीट दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here