Home Videos

मीडिया कर्मी बन कर जमाता था धौंस करता था वसूली, पकड़ा गया तो लेने लगा मंत्री का नाम ,देखिये वीडियो

1242
0

सतना 27 अगस्त गुरुवार। ग्रामीण अंचल में लोगों को मीडिया और पत्रकारिता की धौंस दिखा कर भयभीत करने और अपना आर्थिक उल्लू सीधा करने में पिछले काफी समय से सक्रिय लोगों का गिरोह आखिर ग्रामीणों के हत्थे चढ़ ही गया। ग्रामीणों ने बोलेरो में सवार हो कर गांव – गांव घूमने वाले इन कथित मीडिया कर्मियों को घेरा तो इन्होंने अमरपाटन से विधायक एवं प्रदेश के राज्यमंत्री और क्षेत्र के एक ठेकेदार का नाम लेना शुरू कर दिया। यह शख्स अपनी गाड़ी में भारत सरकार का बोर्ड लगा कर घूमता रहा है। यही नही जब भी ये किसी कार्यालय में जाता है तो वहां खुद को पूरे मध्य प्रदेश के पत्रकारों का प्रमुख बताने से भी नही चूकता। 

जानकारी के अनुसार रामनगर थाना क्षेत्र के ग्राम छिरहाई में गुरुवार को इसकी हरकतो ने ग्रामीणों के सब्र का बांध तोड़ दिया। ग्रामीणो के अनुसार छिरहाई में एक शख्स से इसने 5 हजार रुपए भय बना कर जबरिया लिए जिसकी जानकारी मिली तो ग्रामीणों ने इसकी गाड़ी घेर ली। इस दौरान खुद को प्रदेश भर के पत्रकारों का हेड बताने वाले इस कथित मीडिया कर्मी के एक साथी ग्रामीणों को गाली भी दे दी। ग्रामीण पहले से ही नाराज थे लिहाजा बात बिगड़ गई। भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने पिटाई शुरू कर दी। बचाव में मन्नी पांडेय नाम के इस शख्स ने अमरपाटन से राज्यमंत्री और उनके तथा सतना सांसद के एक करीबी ठेकेदार कालिका पटेल का नाम लेना शुरू कर दिया । पांडेय ने कालिका पटेल को अपना भाई बताया तो भी ग्रामीणों का माथा ठनका। हंगामा काफी देर तक चलता रहा , कथित मीडिया कर्मी बोलेरो के अंदर छिपा रहा और उसे घेरे खड़े रहे ग्रामीण उससे बाहर निकलने को कहते रहे। 

पोल खुलने पर हटाया था भारत सरकार का बोर्ड 

रामनगर के छिरहाई में पकड़ा गया यह शख्स पिछले काफी समय से रामनगर क्षेत्र में मीडिया के नाम पर वसूली करने को लेकर सुर्खियों में है। मीडिया और मीडिया कर्मियों को बदनाम करने वाले इस शख्स ने अपनी बोलेरो में भारत सरकार का बोर्ड लगा रखा था। उस बोर्ड के दम पर ये ग्रामीणों और सरकारी अमले पर धौंस जमाता था। पिछले दिनों इसकी हरकतें चर्चा में आई और गाड़ी तथा बोर्ड की फोटो वायरल हुई तो उसने गाड़ी से बोर्ड हटा दिया ।लेकिन वसूली का धंधा बंद नही किया। अब उसने सुरक्षा कवच के रूप में राज्यमंत्री का नाम बदनाम करना शुरू कर दिया है। 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here