Home विंध्य की खबरे

नाबालिगों की वारदात गैंग की एक और वारदात:सतना में बाइक सवार छात्रों के साथ मारपीट के बाद स्कार्पियो सवार पर किया हमला, गाड़ी तोड़ी

79
0

सतना शहर में नाबालिगों की एक गैंग ने आतंक फैला रखा है। पुलिस को खुली चुनौती दे रही ये गैंग वारदात गैंग के नाम से कुख्यात है। इसमें शामिल नाबालिग खुलेआम एक के बाद एक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। शनिवार की रात भी इसी गैंग के नाबालिग सदस्यों ने शहर में दो वारदातों को अंजाम दिया। पहले तो बाइक सवार छात्रों के साथ मारपीट की। फिर एक स्कार्पियो सवार पर हमला कर उसकी गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया।

लाठी-डंडे और रॉड से की मारपीट

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, खेरमाई रोड पर जीडी टावर के पास डेढ़ दर्जन से अधिक बाइक सवार लड़कों ने बाइक से जा रहे छात्र शांतनु त्रिपाठी और अर्णव शुक्ला के साथ मारपीट की। बदमाशों ने उनकी गाड़ी को पीछे से टक्कर मारी। फिर शांतनु और अर्णव को रोक कर पीटने लगे।

बदमाशों के हाथ में लाठी-डंडे और रॉड थे। सरेआम बीच सड़क मारपीट होती देख आसपास के दुकानदार दौड़े और उन्होंने शोर मचाया तो हमलावर भाग खड़े हुए। थाना पहुंचे शांतनु और अर्णव ने पुलिस को बताया कि हमला करने वाले लड़के किसी वारदात गैंग के मेंबर हैं।

सड़क किनारे कार में की तोड़फोड़

खेरमाई रोड से भागे बदमाश सीधे भरहुत नगर पहुंचे। जहां उन्होंने रामा कृष्णा कॉलेज के पास एक और वारदात को अंजाम दिया। यहां उन्होंने साईं स्वयंबर मैरिज गार्डन के पास अपने दोस्त अनुपम बघेल के इंतजार में खड़े साहिल सिंह परिहार निवासी छींदा की कार (MP 19 CB 7908) पर हमला बोल दिया।

साहिल के मुताबिक, कुछ लड़के सामने से और कुछ पीछे की तरफ से आ कर गाड़ी के दरवाजे खोलने की कोशिश करने लगे। दरवाजे अंदर से लॉक थे लिहाजा वे इसमें कामयाब नहीं हुए। बौखलाहट में बदमाशों ने कार में तोड़फोड़ शुरू कर दी। इसी बीच साहिल गाड़ी लेकर वहां से भाग निकला और सीधे थाना जा पहुंचा। साहिल ने घटना की रिपोर्ट सिटी कोतवाली में दर्ज कराई।

पुलिस के लिए चुनौती है बेखौफ वारदात गैंग

बेखौफ हो कर लगातार शहर में वारदातों को अंजाम दे रही वारदात गैंग की वारदातें सतना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती हैं। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर इस गैंग ने अपलोड किए वारदातों के वीडियो के आधार पर पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज की थी, लेकिन उससे कोई फर्क शायद किसी पर नहीं पड़ा। इस गैंग में नाबालिग भी शामिल हैं। पुलिस शायद इसलिए इन पर हाथ नहीं डाल रही है। जिससे गैंग के हौसले बुलंद हैं और वे एक के बाद एक वारदात को अंजाम देते जा रहे हैं।

10 दिन पहले भी की थी मारपीट

सूत्र बताते हैं कि 10 दिन पहले इसी गैंग ने मोटर लाइन में एक चाय वाले के साथ मारपीट की थी। इससे पहले जून के महीने में वारदात गैंग ने एक छात्र को पीटा था और उसका वीडियो बना लिया था। वह वीडियो सोशल मीडिया में डालने की धमकी दे कर गैंग के लोग उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। बताया जा रहा है कि छात्र से गैंग के सदस्य ने 5 हजार रुपए उधार लिए थे ,जब उसने रकम वापस मांगी तो उसके साथ मारपीट की और वीडियो बना कर ब्लैकमेल करने लगे।

इंस्टाग्राम पर बना रखी है आईडी

वारदात गैंग के नाबालिग गुंडों ने वारदात गैंग के नाम से इंस्टाग्राम पर आईडी भी बना रखी है। वारदातों को अंजाम देने के बाद बेखौफ हो कर वे उसके वीडियो उसमे अपलोड करते हैं। इतना ही नहीं तलवार, बंदूक, कट्टे लहराते हुए भी वीडियो बनाए जाते हैं और उन्हें भी वारदात गैंग की आईडी से सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जाता है। उनमें तमाम चेहरे भी साफ नजर आते हैं लेकिन सतना पुलिस को शायद वे अभी तक नही दिख पाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here