Home सिने-जगत

स्क्रीन पर एक बार फिर दिखेगी सिद्धार्थ-कियारा की जोड़ी

50
0

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी लंबे समय से डेटिंग को लेकर सुर्खियों में हैं। ‘शेरशाह’ के बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप की अफवाहें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अब खबरें आ रही हैं कि दोनों जल्द ही एक बड़े पर्दे पर एक लव स्टोरी में साथ काम करते हुए दिखाई देंगे।

यूनिक लव स्टोरी में साथ दिखेंगे कियारा-सिद्धार्थ
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, शेरशाह के बाद सिद्धार्थ और कियारा एक यूनिक लव स्टोरी अदल बदल में साथ नजर आ सकते हैं। इस फिल्म की कहानी सिद्धार्थ और कियारा की रहस्यमय लव स्टोरी के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी। इस रोम-कॉम फिल्म को सुनीर खेतरपाल प्रोड्यूस कर रहे हैं।

सिद्धार्थ और कियारा फिल्म के लिए हैं एक्साइटेड
साथ ही रिपोर्ट में बताया गया, “यह फिल्म एक रोम-कॉम फिल्म बनाई जाएगी, जिसमें बहुत सारा वीएफएक्स और सीजीआई का काम भी होगा। ऐसा पहली बार होगा जब दोनों ऐसी यूनिक लव स्टोरी में एक साथ काम करेंगे। सिद्धार्थ और कियारा दोनों इस फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।”

कियारा ने सिद्धार्थ को किया वीडियो से क्रॉप
सिद्धार्थ और कियारा ने भी एक और फिल्म में साथ काम करने की हिंट पहले ही दे दी थी। हालांकि दोनों अभी तक इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। हाल ही में कियारा और सिद्धार्थ फिर एक बार चर्चाओं में हैं। दरअसल, कियारा ने स्वतंत्रता दिवस पर एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ को क्रॉप कर दिया है। सिद्धार्थ ने कियारा के पोस्ट पर कमेंट कर इसकी शिकायत की है।

सिद्धार्थ और कियारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
सिद्धार्थ और कियारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो सिड इन दिनों अपनी डेब्यू वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस सीरीज को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा एक्टर ‘मिशन मजनू,’ ‘योद्धा’ और ‘थैंक गॉड’ जैसी फिल्मों में साथ नजर आएंगे। वहीं कियारा की बात करें तो उनके पास राम चरण स्टारर ‘आरसी 15’ फिल्म है। एक्ट्रेस विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ ‘गोविंदा नाम मेरा’ में भी नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here