Home मध्य-प्रदेश

स्ट्रीट वेंडर और हाथ ठेला वालों को मिलेगी स्थाई जगह

42
0

भोपाल,। भोपाल नगर निगम से कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी विभा पटेल में आज मंगलवार को आधा दर्जन वार्डों में जनसंपर्क किया। इस दौरान उनके साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, पूर्व मंत्री एवं विधायक पीसी शर्मा एवं पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी कार्यकर्ता एवं वार्डों के पार्षद प्रत्याशी और उनके समर्थक बड़ी संख्या में मौजूद रहे। जनसंपर्क के दौरान उन्होंने लोगों से कहा है कि उन्होंने संकल्प लिया है कि महापौर बनने के बाद भोपाल में स्ट्रीट वेंडर और हाथ ठेला संचालकों को अपना काम-धंधा जमाने के लिए स्थाई जगह उपलब्ध कराई जाएगी और उन्हें होने वाली असुविधा एवं तकलीफों को दूर किया जाएगा।

श्रीमती पटेल ने कहा कि महापौर चुनाव मैं उन्हें भोपाल की जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। चुनाव जीतने के बाद वे भोपाल की जनता की उम्मीदों पर पूरी तरह खरा उतरने की कोशिश करेंगी। साथ ही उन्होंने कहा कि शहर में आज जलभराव खस्ताहाल सड़क, स्ट्रीट लाइट और पेयजल संकट की विकराल समस्या बनी हुई है। आज वार्ड क्रमांक 31 में पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, पूर्व मंत्री एवं विधायक पीसी शर्मा, पार्षद प्रत्याशी रजनी राज सिंह, पूर्व पार्षद अमित शर्मा समेत समर्थकों की भीड़ के साथ रोड शो किया। महापौर प्रत्याशी विभा पटेल वार्ड क्रमांक 33 में भी जनसंपर्क के लिए पहुंचीं। उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पार्षद प्रत्याशी अमित शर्मा के साथ जनसंपर्क कर कांग्रेस के समर्थन में वोट करने की अपील की।

रहवासियों द्वारा दिए गए पार समर्थन एवं स्नेह के लिए उन्होंने लोगों का आभार माना। इसी तरह महापौर प्रत्याशी विभा पटेल में वार्ड 46 में जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, पूर्व मंत्री एवं विधायक पीसी शर्मा समेत पार्टी के वरिष्ठ नेता, पार्षद प्रत्याशी योगेंद्र सिंह गुड्डू चौहान अपने समर्थकों के साथ उपस्थित रहे। महापौर प्रत्याशी ने इसी तरह वार्ड क्रमांक 47, 39 और 69 में भी पार्टी नेताओं के साथ जनसंपर्क किया। उनके जनसंपर्क में स्थानीय मतदाता पार्टी नेता एवं कार्यकर्ताओं की बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here