Home देश

नवनीत राणा और उनके पति पर जमानत खारिज होने की लटकी तलवार

80
0

नई दिल्ली । नवनीत राणा पर जमानत रद्द होने की तलवार लटकी हुई है। शर्तों के उल्लंघन पर राणा दंपति को आज मुंबई की अदालत को अपना जवाब देना है। जमानत मिलने से पहल कोर्ट ने शर्त रखी थी कि वो मीडिया से बातचीत नहीं करेंगी लेकिन उन्होंने कई बार मीडिया से बातचीत की है और अब कोर्ट उनकी जमानत रद्द भी कर सकता है। ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि वो कितने दिन बाहर की जिंदगी का लुत्फ उठा पाती हैं। फिलहाल तो वो लद्दाख में हैं।

 

लेकिन इन सबके बीच नवनीत राणा और संजय राउत साथ-साथ आ गए हैं। क्या है पूरा मामला पढ़िए ये रिपोर्ट। हनुमान चालीसा विवाद को लेकर सांसद नवनीत राणा और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच टकराव किसी से छिपा नहीं है। दोनों एक दूसरे पर खुलकर हमला बोलते रहे हैं। लेकिन ये दोनों ही नेता अगले कुछ दिनों तक साथ-साथ नजर आएंगे। आप सोच रहे होंगे कि दोनों में समझौता तो नहीं हो गया। आपको पूरी बात बताएं उससे पहले संजय राउत का ट्वीट पढ़िए।

 

उन्होंने लिखा कि लेह लद्दाख, यह एक अपूर्व संगम है, जय महाराष्ट्र! दरअसल संजय राउत इन दिनों लद्दाख दौरे पर हैं और उन्होंने इस ट्वीट के साथ एक फोटो भी शेयर की। संजय राउत का ये ट्वीट इस मायने में भी खास है क्योंकि सांसद नवनीत राणा भी उनके साथ लद्दाख दौरे पर हैं। ऐसे में संजय राउत के शब्द और तस्वीरों के मायने समझने की कोशिश की जाए। बता दें कि नवनीत राणा और संजय राउत विदेश मंत्रालय से जुड़ी संसद की स्थायी समिति के सदस्य हैं और समिति के काम के सिलसिले में दोनों नेता इन दिनों लद्दाख में हैं। नवनीत राणा ने भी अपने दौरे की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देती नजर आ रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here