Home Videos

पत्नी से तंग पति पानी की टंकी पर चढ़ करने लगा हंगामा,देखिये वीडियो

1433
0
सतना 10 जुलाई। जिले के बिरसिंहपुर कस्बे में शुक्रवार को नजारा कुछ ऐसा दिखा जिसने लोगो के जेहन में सुपर डुपर हिट फिल्म शोले की याद ताजा कर दी। यहां एक शख्स ने पानी की टंकी के ऊपर चढ़कर खूब हंगामा किया।
Trouble with wife, husband started commotion on water tank
दरअसल सतना जिले के बिरसिंहपुर कस्बे में शुक्रवार को शराब के नशे में एक शख्स ने खूब हंगामा किया। लल्ला फकीर नाम से पहचाना जाने वाला यह शख्स शराब पी कर कस्बे में पानी सप्लाई के लिए बनाए गए ओवर हेड टैंक यानी पानी की टंकी पर जा चढ़ा। टंकी के ऊपर कभी वह बैठ जाता तो कभी टहलने लगता। उसके हाथ मे एक रस्सी भी थी।
Trouble with wife, husband started commotion on water tank
टंकी के ऊपर से जब उसने चिल्लाना शुरू किया तो लोगों का ध्यान उसकी तरफ गया। देखते ही देखते नीचे भीड़ जमा हो गई। लल्ला से लोग नीचे उतरने को कह रहे थे लेकिन वह टंकी पर पांव झुलाते बैठ कर चिल्लाता ही जा रहा था। इस घटना की सूचना सभापुर थाना पुलिस को दी गई तो फोर्स भी मौके पर पहुंच गई। काफी देर तक समझाइश देने के बाद लल्ला नीचे उतरने को तैयार तो हुआ लेकिन उसके बहकते कदमो ने लोगों को उसके गिरने की आशंका से डरा दिया। वह जैसे जैसे नीचे उतरता जा रहा था लोग राहत की सांस लेते जा रहे थे।

Trouble with wife, husband started commotion on water tank

पत्नी से था नाराज तो बन बैठा वीरू

नीचे उतरने के बाद जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो पता चला कि लल्ला फकीर नाम का यह शख्स अपनी पत्नी और उसके मायके वालों से परेशान था। पत्नी उसे खुद फोन नही कर रही और जब वो फोन करता है तो बात नही करती। इस बात पर ही वो खफा था इसलिए पानी की टंकी पर चढ़ कर बैठ गया।पुलिस ने पूछताछ के बाद जाने दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here