Home सिने-जगत

ट्विटर सीईओ पराग अग्रवाल ‘बचपन का दोस्त’: श्रेया घोषाल

54
0

मुंबई ।  37 वर्षीय गायिका श्रेया घोषाल ने अपने और नए ट्विटर सीईओ पराग अग्रवाल को  ‘बचपन का दोस्त’ बताया है। श्रेया ने पुरानी चैट को खोदने वाले प्रशंसकों पर यह प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

श्रेया ने एक ट्वीट में उन्हें ‘बचपन का दोस्त’ कहा है। घोषाल ने अपनी स्कूली शिक्षा आठवीं कक्षा तक रावतभाटा के एटोमिक एनर्जी सेंट्रल स्कूल नंबर 4 में की, जहां वह ट्विटर के वर्तमान सीईओ पराग अग्रवाल की सहपाठी थीं।

अग्रवाल की ट्विटर के नए सीईओ के रूप में नियुक्ति के बाद 37 वर्षीय गायिका सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी थीं। सोशल मीडिया यूजर्स को दोनों के बीच पुराना आदान-प्रदान मिला। दूसरा अग्रवाल का एक ट्वीट है, जिसमें लिखा है, “अच्छी डीपी, क्या हाल चाल हैं। (नाइस डीपी। हाउ इज इट गोइंग)।गायिका ने अपने दोस्त को भी इस उपलब्धि पर बधाई दी थी।

उन्होंने ट्वीट किया, “बधाई पराग अग्रवाल। आप पर गर्व है। हमारे लिए बड़ा दिन, इस खबर का जश्न मना रही हूं।” ‘चिकनी चमेली’ हिटमेकर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “अरे यार तुम लोग कितना बचपन का ट्वीट निकला रहे हो। ट्विटर अभी लॉन्च हुआ है। 10 साल पहले! हम बच्चे थे! दोस्त एक दसरे को ट्वीट नहीं करते क्या? क्या टाइम पास चल रहा है ये (आप बचपन से ट्वीट खोद रहे हैं। क्या दोस्त एक-दूसरे को ट्वीट नहीं करते? आप यह टाइम पास क्यों कर रहे हैं)?”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here