यूजर्स ने अभिषके बच्चन को बताया बिग बी से बेहतर, एक्टर ने दिया शानदार जवाब

363
0

मुंबई । बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने प्रशंसकों के साथ फोटो-वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक यूजर ने ट्वीट कर उनकी तुलना बिग बी से कर दी। यूजर ने अभिषेक को महानायक अमिताभ बच्चन से बेहतर बता दिया। इसके बाद एक्टर ने यूजर को धन्यवाद करते हुए शानदार जवाब दिया। अभिषेक बच्चन ने कहा कि उन्हें फिल्मों में काम उनके पिता यानी अमिताभ बच्चन की वजह से मिल रहा है। लोग अभिषेक की एक्टिंग और फिल्मों को अमिताभ से मापते हैं। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, ‘बिग बुल को देखकर मुझे लगता है कि जब अभिनय की बात आती है तो आप बिग बी से बेहतर है। धन्य गुरु भाई’।

इस तरह से यूजर ने अभिषेक की तारीफ की है, लेकिन अभिषेक ने इसका जवाब अपने ही अंदाज में दिया है। अभिषेक ने रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘आपकी तारीफ के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद सर। लेकिन से बेहतर कोई नहीं, कोई नहीं हो सकता। अभिषेक के इस रिप्लाई ने हर किसी का दिल जीत लिया है। फैंस अभिषेक बच्चन की काफी तारीफ कर रहे हैं। वैसे कई ऐसे मौके आए हैं जब अभिषेक ने खुलकर अपने पिता की तारीफ की है।

बता दें कि फिल्म ‘द बिग बुल’ में उन्होंने स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता का किरदार निभाया था। जिसमें अभिषेक के काम की काफी तारीफ की जा रही है। वर्कफ्रंट की बात करें अभिषेक अब फिल्म ‘दसवीं’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा उनके पास ‘बॉब विश्वास’ और ‘ब्रीद’ के अगले सीजन जैसे कई अहम प्रोजेक्ट भी हैं, जिनपर वो लगातार काम कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here