Home Videos

होशंगाबाद में गोली मार कर विहिप नेता की हत्या,कैमरे में कैद हुई वारदात

1713
0
होशंगाबाद। विश्व हिंदू परिषद ( vhp) के नेता और गौ रक्षा प्रमुख रवि विश्वकर्मा की शनिवार को होशंगाबाद (hoshangabad) के पिपरिया के समीप गोली मार कर हत्या (murder) कर दी गई। जिस वक्त विहिप नेता पर हमला हुआ उस समय वे दो अन्य लोगों के साथ अपनी कार से होशंगाबाद से पिपरिया अपने घर जा रहे थे। विहिप नेता की हत्या के इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और दो आरोपियों को 10 – 10 हजार रुपए के इनाम का ऐलान भी कर दिया है। घटना के बाद से प्रदेश भर के विहिप कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। इस सनसनीखेज हत्याकांड का वीडियो भी सामने आ गया है जिसमे साफ दिखाई पड़ रहा है कि हमलावर योजना के तहत ही पहुंचे थे।

बताया जाता है कि शनिवार को रवि विश्वकर्मा होशंगाबाद से प्रांतीय सह संगठन मंत्री राजकुमार सिंह तथा भूरा गुर्जर भी थे। पिपरिया के रेलवे अंडर ब्रिज के पास कुछ लोग पहले से ही घात लगाए बैठे थे । जैसे ही रवि की कार वहां पहुंची आधा दर्जन से अधिक लोगों ने घेर कर हमला कर दिया। हमलावरों ने लाठी और रॉड से कार को क्षतिग्रस्त किया और फिर उनमें से एक ने देशी कट्टे से रवि को गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर वहां से भाग निकले । उधर घटना की सूचना मिलने पर एसडीओपी शिवेंदु जोशी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे । रवि को अस्पताल भेजा गया लेकिन तब तक सांसें थम चुकी थीं। इस घटना में घायल हुए उनके साथियों का उपचार चल रहा है।

पुरानी रंजिश का मामला, दस आरोपियों पर दस – दस हजार का इनाम 

विहिप नेता की हत्या के मामले में पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है । प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि यह वारदात किसी पुरानी रंजिश का नतीजा भी हो सकती है। संदेह के आधार पर मुन्ना गुर्जर,संजय पटेल,अजीत पटेल,राहुल पटेल ,नीतू वंशकार वग़ैरह 10 लोगों पर धारा 341, 147,148,149,323,302 तथा 25 – 27 आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है। आरोपियों पर दस – दस हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है।

विहिप कार्यकर्ताओ में आक्रोश

विहिप नेता और गौ रक्षा प्रमुख की हत्या की इस सनसनीखेज वारदात से विहिप कार्यकर्ताओं का गुस्सा भड़क गया है। घटना के बाद पिपरिया में भी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लग गया था। आक्रोशित भीड़ को पुलिस ने समझाइश और आश्वासन दे कर शांत कराया। उधर इस घटना को लेकर प्रदेश भर के विहिप कार्यकर्ताओं में भी गहरी नाराजगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here