विश्व कप में पाक के खिलाफ किसी अन्य मुकाबले जैसे ही उतरेंगे : स्टीड

235
0

वेलिंगटन । न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा कि पाकिस्तान दौरा रद्द करने का फैसला क्रिकेट बोर्ड का था और इसमें खिलाड़ियों की कोई गलती नहीं थी। उन्होंने साथ ही कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के प्रमुख रमीज राजा की टिप्पणियों के बाद भी उनकी टीम टी20 विश्व कप में उसके खिलाफ किसी अन्य मैच की तरह ही उतरेगी। इससे पहले न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने सुरक्षा खतरे के कारण टीम का पाकिस्तान दौरा रद्द कर दिया था जिसके बाद से ही पीसीबी उसपर भड़का हुआ है। रमीज ने यहां तक कहा है कि विश्व कप में उनकी टीम के निशाने पर कीवी टीम रहेगी और उनका लक्ष्य उसे हराना रहेगा। कीवी कोच ने कहा न्यूजीलैंड के खिलाड़ी अभी दुबई में हैं और विश्व कप की तैयारियों में लगे हैं। वहीं कुछ खिलाड़ी आईपीएल में भी खेल रहे हैं।

मुख्य कोच ने कहा कि पांच खिलाड़ी बल्लेबाजी कोच तिलन समरवीरा के मार्गदर्शन में ट्रेनिंग कर रहे हैं जबकि टीम के नौ अन्य सदस्य और रिजर्व खिलाड़ी एडम मिल्ने आईपीएल में खेल रहे हैं।
स्टीड ने कहा, ‘मुझे लगता है कि वे ठीक हैं। बेशक पाकिस्तान में जो हुआ वह निराशाजनक था और निश्चित तौर पर हम पाक क्रिकेट जगत और प्रशंसकों के लिए दुखी हैं।’ विश्व कप से पहले न्यूजीलैंड की टीम 18 अक्टूबर को आस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच खेलेगी जबकि इसके दो दिन बाद इंग्लैंड का सामना करेगी। टीम को टी20 विश्व कप में अपना पहला मुकाबला 27 अक्टूबर को शारजाह में पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है।
रमीज ने दौरा रद्द होने के बाद कहा था कि इस निराशा से उबरने का एकमात्र तरीका टी20 विश्व कप में न्यूजीलैंड सहित अन्य देशों को हराकर सर्वश्रेष्ठ टीम बनना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here