Home Videos

रंगीन मिजाजी में पिट गए साहब,महिलाओं ने चप्पलों से धुना,देखिये वीडियो

11427
0

मैहर के beo को दफ्तर में पदस्थ महिलाओं ने पीटा, करता था अश्लील हरकतें टूट गया सब्र का बांध तो कार्यालय में मच गया हंगामा 

सतना 28 जुलाई मंगलवार। बच्चों को संस्कार और शिक्षा की सीख देने वाले मास्टरों पर काबू रखने वाले साहब को इश्क मिजाजी भारी पड़ गई। दफ्तर में बैठ कर रंगीन मिजाज में महिलाओं से उल्टी सीधी बातें करने पर महिलाओं ने साहब को सबक सिखा दिया है। साहब की चप्पलों से ऐसी खातिर हुई है कि वो शायद किसी को अपने साथ हुआ वाकया बताने लायक भी नही रह गए हैं।

women-beat-officer-with-slippers-in-the-office

जानकारी के अनुसार सतना जिले के मैहर में विकासखंड शिक्षा अधिकारी यानी beo की कुर्सी पर पदस्थ कमला प्रसाद वर्मा को चप्पलें पड़ी हैं। उनकी विशेष किस्म की यह खातिर कहीं और नही बल्कि उसी कार्यालय में हुई है जहां बैठ कर वो सब पर रौब झाड़ते रहे हैं। beo साहब को उनके कार्यालय में पदस्थ दो महिलाओं ने ही चप्पलों से सरेआम धुना है। प्रत्यक्षदर्शी बताते है कि दोनों महिलाएं उसे चप्पलों से पीट तो रही ही थीं ऑफिस से बाहर निकालने के लिए घसीट भी रही थीं। बीईओ कार्यालय में जिस वक्त यह हंगामा चल रहा था वहां अन्य कर्मचारियो और लाइव तमाशा देखने वालों की भीड़ भी लग गई थी।

women-beat-officer-with-slippers-in-the-office

पिछले काफी समय से कर रहा था परेशान

बताया गया कि अपने पद की धौंस जमा कर beo कमलाप्रसाद अपने कार्यालय की महिला क्लर्क और भृत्य को पिछले काफी समय से परेशान कर रहा था। शिक्षा विभाग में पदस्थ यह beo महिलाओं से अश्लील बातें करता था और अपनी बीवी की बीमारी का हवाला देकर कहता था कि महिलाएं उसका ख्याल रखें।
women-beat-officer-with-slippers-in-the-office
महिलाओं ने सोमवार को इसकी शिकायत मैहर थाने में भी की थी लेकिन पुलिस की तरफ से कोई कार्यवाही नही हुई और इस बीच अपने आदत के अनुसार बीईओ मंगलवार को दफ्तर खुलने के बाद फिर हरकतें करने लगा। बताया गया कि आज जब इन्ही दो महिलाओं में से एक वॉशरूम गई थी तो बीईओ उसके पीछे पीछे वहां तक पहुंच गया। बस फिर क्या था दोनो महिलाओं ने चप्पल हाथ मे ले लिए और चंडी का रूप धर कर साहब की रंगीन मिजाजी और ठरक का तबियत से इलाज कर दिया ।

women-beat-officer-with-slippers-in-the-office

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here