Home व्यापार

यामाहा की मॉन्स्टर एनर्जी मोटोजीपी लाइन-अप लांच

136
0

इंडिया यामाहा मोटर प्राइवेट लिमिटेड ने बुधवार को मॉन्स्टर एनर्जी यामाहा मोटोजीपी एडिशन मॉडल्स की शानदार लाइन-अप को लांच किया। इन मॉडल्स में सुपरस्पोर्ट YZF-R15M, डार्क वारियर MT-15 V2.0, मैक्सी स्पोर्ट्स स्कूटर AEROX 155 और RayZR 125 Fi हाइब्रिड स्कूटर शामिल हैं। मॉन्स्टर एनर्जी यामाहा मोटोजीपी एडिशन के मॉडल्स देश में सभी प्रीमियम ब्लू स्क्वायर आउटलेट पर उपलब्ध कराए जाएंगे।

मॉन्स्टर एनर्जी यामाहा मोटोजीपी एडिशन की मोटरसाइकिल मॉडल रेंज YZF-R15M और MT-15 V2.0 में टैंक श्राउड, फ्यूल टैंक और साइड पैनल पर यामाहा मोटोजीपी की ब्रांडिंग की झलक दिखती है, जिससे इसका रेसिंग बैकग्राउंड उभरकर सामने आता है। वहीं AEROX 155 और RayZR मॉन्स्टर एनर्जी यामाहा मोटोजीपी एडिशन में पूरी बॉडी पर यामाहा मोटोजीपी ब्रांडिंग की झलक दिखती है।

R सीरीज, FZ सीरीज और MT सीरीज से भारत में शुरू हुए यामाहा के रोमांचक सफर से ऐसे टू व्हीलर पेश करने को लेकर यामाहा की प्रतिबद्धता नजर आती है, जो यामाहा रेसिंग की ग्लोबल स्पिरिट के अनुरूप हों। अपने विकास को और गति देने के लिए यामाहा ने भविष्य में मोटोजीपी से प्रेरित और भी एडिशन के माध्यम से एक्साइटमेंट, स्टाइल व स्पोर्टीनेस को लेकर अपनी वैश्विक छवि को और मजबूती देने का लक्ष्य रखा है।

इस मौके पर यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप ऑफ कंपनी के चेयरमैन इशिन चिहाना ने कहा कि ‘यामाहा को इंटरनेशनल मोटरस्पोर्ट्स में अपने मजबूत रेसिंग डीएनए के लिए जाना जाता है। मॉन्स्टर एनर्जी यामाहा मोटोजीपी एडिशन ऐसी मॉडल रेंज प्रस्तुत करने की हमारी प्रतिबद्धता दिखाते हैं, जो इस विरासत को दर्शाते हैं। इस साल मोटोजीपी में हमारा प्रदर्शन अनूठा रहा है। फैबियो क्वार्टारैरो ने राइडर स्टैंडिंग में अग्रणी स्थान बनाए रखा है। यह यामाहा की अद्वितीय इंजीनियरिंग उन्नत टेक्नोलॉजी का भी प्रमाण है। यामाहा में हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों को वही अनुभव प्रदान करना है, जो ग्लोबल रेसिंग में मिलता है। आज हमें रेसिंग की चाहत रखने वाले मोटोजीपी के दीवाने ग्राहकों के लिए 4 मॉन्स्टर एनर्जी यामाहा मोटोजीपी एडिशन मॉडल्स पेश करते हुए खुशी हो रही है। भारत में अपनी ब्रांड प्रतिबद्धता के तहत कंपनी आगे भी ऐसे एक्साइटिंग मॉडल लॉन्च करती रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here