यश पत्नी राधिका के साथ दुबई में कर रहे छुट्टियां इन्जॉय

267
0

मुंबई । एक्टर और ‘केजीएफ’ स्टार यश आजकल अपनी पत्नी राधिका पंडित के साथ दुबई में छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। वहां से इस कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो दुबई में डिनर डेट पर दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान दोनों कपल गोल्स दे रहे हैं। ये इंडस्ट्री के फेवरेट कपल हैं।

दोनों को वीडियो में ब्लैक कलर की सेम ड्रेस में देखा गया। यश और राधिका को हमेशा से ही उनके रिलेशनशिप को मैनेज करते हुए देखा गया है।वो साथ में शानदार बॉन्ड शेयर करते रहते हैं।दुबई एयरपोर्ट से सोशल मीडिया पर यश और उनकी पत्नी के साथ कुछ फोटोज भी वायरल हो रही है।उनकी तस्वीरें देखने के बाद फैंस अपने आपको रोक नहीं पाए और वो जमकर उनकी फोटोज को लाइक और शेयर कर रहे हैं।

इसके साथ ही उन्होंने डिनर डेट के वीडियो से भी लोगों को ध्यान खींचा।इसमें उनके टेबल पर कॉफी का कप देखने के लिए मिल रहा है। अगर कन्नड़ सुपरस्टार के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो ‘केजीएफ चैप्टर 2’ रिलीज होने वाली है।इसे प्रशांत नील द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।इस मूवी को 14 अप्रैल, 2022 को कन्नड़, तेलुगू, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा।

‘केजीएफ 2’ में संजय दत्त श्रीनिधी शेट्टी, रवीना टंडन और प्रकाश राज इसमें अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।फिल्म में रवि बसरुर ने म्यूजिक कंपोज किया है। बता दें ‎कि दुबई जाने से पहले यश को मुंबई में सैलून के बाहर स्पॉट किया गया था।इस दौरान उन्होंने अपने लंबे बाल फ्लॉन्ट किया था और मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज भी दिए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here