Home मध्यप्रदेश

भोंगाद्वार में मिली युवक की लाश

13
0

जबलपुर, १३ जनवरी । गोराबाजार के भोंगा द्वार के पास बुधवार सुबह एक युवक की लाश इमली के पेड़ से लटकी मिली. क्षेत्रीय जनों ने घटना की सूचना गोराबाजार पुलिस को दी. पुलिस ने लाश को पंâदे से निकालते हुये पोस्टमार्टम के लिये भेजा और मामले की जांच में जुटी हैं बताया जा रहा है की युवक एक युवती से प्रेम में था जिसका राज खुलने के बाद से उसे धमकी मिल रही थी. जिससे प्रताड़ित होकर युवक ने यह कदम उठाया. हालांकि प्राथमिक जांच में पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जानकारी के मुताबिक भौंगाद्वार निवासी सरोज चौधरी का २० वर्षीय बेटा अजय उर्फ विक्की चौधरी अपने नाना के साथ टेंट व्यवसाय का काम करता था। गत रात वह घर से कहकर निकला कि कुछ देर में लौटकर आता हूं। परिजन रात भार उसका सुबह उसकी लाश इमली के पेड़ में साड़ी के फंदे से लटकी हुई मिली है।

हत्या की भी आशंका………..

मृतक के दोनों पैर जमीन पर रखे हुए हैं, जिससे देखकर यह लग रहा है कि किसी ने सुनियोजित हत्या करने के बाद लाश को पेड़ से लटकाया है। परिजनों द्वारा दिए गए बयान के आधार पर पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर सभी पहलुओं से प्रकरण की जांच कर रही है।

प्यार का भेद खुलने पर मिली थी धमकी……….

मौके पर चर्चा रही कि अजय क्षेत्र की एक लड़की से प्यार करता था। कुछ दिन पहले ही चोरी छिपे चल रहे इस प्यार का राज खुल गया था, जिसके बाद अजय को धमकी भी दी गई थी। लोगों का कहना था कि संभवत: भयभीत होकर अजय ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here