Home छत्तीसगढ़

चक्रधरनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बालिका के साथ अनैतिक कार्य करने वाला युवक गिरफ्तार….

76
0

रायगढ़ । कल दिनांक 19.07.2022 के शाम लगभग 7:30 बजे केजीएच अस्पताल रायगढ़ से थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक किरण गुप्ता को सूचना मिला कि थाना चक्रधरनगर क्षेत्र की एक बालिका (12 वर्ष) उसके परिजनों के साथ अस्पताल आयी है । बालिका उसके साथ दुष्कर्म होना बता रही है । मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल थाना प्रभारी चक्रधरनगर अपने स्टाफ के साथ के.जी.एच. अस्पताल पहुंची । निरीक्षक किरण गुप्ता बालिका से घटना के संबंध में पूछताछ करने पर बालिका बताई की शाम करीब 6:00 बजे घर में अकेली थी ।

पापा, मम्मी और घर के लोग बाहर गये थे । कमरे में सोई थी, तभी बाहर से आवाज आई तो दरवाजा खोलकर बाहर निकली तो दो लडके घर के बाथरूम से अचानक निकले दोनों लडके मुंह में स्कार्फ बांधे थे जो धक्का-मुक्की किये, उनमें से एक लडका मोटा था और दूसरा लडका पतला था । मोटा लड़का के हाथ के पंजे के उपर गोदना से विशेष निशान बना था । पतला लड़का मेरे साथ गलत काम किया उसके बाद दोनों भाग गये । बालिका बताई कि दोनों लडकों का आवाज जाना पहचाना और मोहल्ले का लगा । बालिका लड़कों के कद काठी से मोटा लडका को मोहल्ले के बंटू और पतला लडका को नानू होना बताते हुये एक ही लड़के ने ही गलत काम (दुष्कर्म) करना बताया गया । बालिका के रिपोर्ट पर थाना चक्रधरनगर में आरोपियों के विरूद्ध *धारा 376,323,34 IPC एवं 4 Pocso Act का अपराध पंजीबद्ध किया गया । के.जी.एच. से बालिका को बेहतर ईलाज के लिये एम.सी.एच. में भर्ती कराया गया, जहां महिला डॉक्टर द्वारा उसका मुलाहिजा इत्यादि की कार्यवाही किया गया है ।

अपराध पंजीबद्ध के बाद थाना प्रभारी चक्रधरनगर द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को मामले से अवगत कराते हुए तत्काल बालिका के बताये अनुसार उसके मोहल्ले आसपास रहने वाले संदेहियों के उम्र, कद काठी के लड़कों को बालिका के समक्ष पेश किया गया ‍जिनमें से दो लड़को को बालिका स्पष्ट रूप से पहचान की जिसमें मोटा लडका को मोहल्ले का बंटू यादव तथा पतला लड़का नानू यादव के रूप में पहचान कर बताई कि नानू यादव के द्वारा अनैतिक कार्य किया गया और बंटू यादव घटना समय पकड़ा हुआ था । *मामले के मुख्य आरोपी नानू उर्फ प्रदीप यादव 22 साल एवं उसके सहयोगी आरोपी बंटू उर्फ राजेन्द्र यादव 25 साल को उन पर दर्ज संगीन धाराओं में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा जा रहा है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here